प्रियंका ने निक को गाड़ी से मारा धक्का, दोनों के बीच काफी टेंशन चल रहा, ये है पूरा मामला

स्टार कपल निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा  को शादी के पवित्र बंधन में बंधे हुए दो साल पूरे हो चुके हैं. इस मौके पर दोनों ने बीते दिनों अपनी इस शादी की कुछ अनदेखी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की, लेकिन आज शादी के दो साल बाद प्रियंका और निक के बीच कुछ ऐसा हुआ जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. खबरों मानें तो प्रियंका ने निक को अपशब्द कहते हुए गाड़ी से उतार दिया है. आइए जानते है कि आखिर ऐसा क्या हुआ निक और प्रियंका के बीच

आखिर क्यों हुई ऐसी लड़ाई

प्रियंका ने निक को गाड़ी से मारा धक्का, दोनों के बीच काफी टेंशन चल रहा, ये है पूरा मामला

यह पहली बार है जब निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा के बीच होने वाली टेंशन को लेकर खबर सामने आई है. वैसे, प्रियंका और निक अपनी एक्टिविटी को लेकर आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में खबर आई है कि दोनों के बीच काफी टेंशन चल रही है, जिसके चलते प्रियंका ने निक को अपशब्द कहते हुए गाड़ी से उतार दिया है.

हालांकि, यह पूरा वाक्या रियल में नहीं बल्कि रील लाइफ के चलते देखने को मिला हैं. दरअसल, प्रियंका चोपड़ा जोनास इन दिनों लंदन में हैं जहां वह अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए टेक्स्ट फॉर यू की शूटिंग कर रही हैं. प्रियंका पूरे जोरों से फिल्म की शूटिंग में जुटी हैं.

इसी बीच उनकी इस फिल्म से एक और खास शख्स जुड़ गए हैं और ये शख्स कोई और नहीं उनके पति निक जोनास हैं. दोनों पहली बार किसी फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों स्टार्स अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें दोनों एक कैब में बैठे हैं. इस दौरान दोनों के बीच कुछ बात को लेकर टेंशन होती है, तो प्रियंका ने निक को अपशब्द बोलते हुए गाड़ी से उतार देती हैं.

निक को बनाया गया नेशनल जीजू

प्रियंका ने निक को गाड़ी से मारा धक्का, दोनों के बीच काफी टेंशन चल रहा, ये है पूरा मामला

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस काफी कम वक्त में पूरे भारत में ‘नेशनल जीजू’ के नाम से मशहूर हो गए. सोशल मीडिया पर फैन्स ने उन्हें इसी नाम से पुकारना शुरू कर दिया जिसके बाद अब हाल ही में निक ने इस बारे में अपनी प्रतिक्रिया दी है.

निक ने कहा, “प्रियंका इस पूरे देश के लिए बहन की तरह हैं, तो उस तरह से, मैं खुश हूं उस बहन का पति बनकर.” हालांकि प्रियंका चोपड़ा ने उनकी बात को काटते हुए कहा, “मैं देश की बहन तब बनी जब तुमने मुझसे शादी की. उससे पहले मैं देश के लिए उनकी बहन नहीं थी. मुझे लगता है कि ये नाम हमारी शादी के दौरान निकलकर आया है. मैंने उसके बाद सोशल मीडिया पर हमने नेशनल जीजू लिखना शुरू कर दिया. हर जगह ट्रेंड होते हुए, बहुत क्यूट लगा.”

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...