इस अभिनेत्री का खुलासा करण जौहर ने मुझे बोला था बदसूरत, नहीं दिया था मौका

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का मुद्दा काफी गर्माया हुआ है। वहीं आए दिन इस मुद्दे को लेकर काभी बॉलीवुड सेलेब्स, तो कभी स्टार किड्स ट्रोल होते रहते हैं। वहीं इस बीच टीवी से फिल्मों तक का सफर तय कर चुकी एक्ट्रेस राधिका मदान ने नेपोटिज्म के मुद्दे पर खुलकर आपनी राय रखी है और बताया है कि उन्हें बॉलीवुड में काम पाने के लिए कितना स्ट्रगल करना पड़ा था।

बॉलीवुड में आउटसाइडर के तौर पर करियर बनाना मुश्किल

इस अभिनेत्री का खुलासा करण जौहर ने मुझे बोला था बदसूरत, नहीं दिया था मौका

राधिका ने कहा कि, ‘जब मैंने अपने करियर की शुरुआत की थी, तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं था कि मेरे लिए स्क्रिप्ट्स की भरमार लगी थी या मैं फिर अपने मनचाहे डायरेक्टर या फेवरेट बैनर के साथ काम कर सकती थी। उस वक्त तो ऐसा था कि जो भी हो रहा है अच्छा है, बस वो मुझे ही मिल जाए। ये बात सच है कि फिल्म इंडस्ट्री में एक आउटसाइडर के तौर पर अपना करियर बनाना काफी मुश्किलों से भरा है।

स्टार किड के चलते फिल्म गवाई – राधिका

इस अभिनेत्री का खुलासा करण जौहर ने मुझे बोला था बदसूरत, नहीं दिया था मौका

आगे राधिका ने ऑडिशन्स में रिजेक्शन को लेकर कहा कि, ‘मैंने एक प्रोजेक्ट एक स्टार किड के चलते भी गंवाया है, लेकिन ये भी सच है कि मेरा ऑडिशन अच्छा नहीं हुआ था। लेकिन जब आपको ऐसा कहा जाए कि आप अच्छे एक्टर हैं, लेकिन देखने में अच्छे नहीं हैं, तो एक बीस साल की एक्ट्रेस के तौर पर आपका आत्मविश्वास गिर जाता है।

आगे राधिका मदान बॉलीवुड इंडस्ट्री पर बात करते हुए कहती हैं कि हर इंडस्ट्री में कुछ मुद्दे होते हैं, हालांकि, हमारी इंडस्ट्री काफी लाइमलाइट में रहती है। तो चीजों को चीजें थोड़ा बढ़ा-चढ़ा कर पेश किया जाता है। वैसे तो हर जगह अच्छे और बुरे लोग होते हैं।

खुद तय करें क्या सही है और क्या गलत – राधिका

इस अभिनेत्री का खुलासा करण जौहर ने मुझे बोला था बदसूरत, नहीं दिया था मौका

आपको लाइफ में अपनी क्षमताओं के साथ किस तरह से आगे बढ़ना चाहते हैं, यह आप पर निर्भर करता है। आपको ना तो हर किसी को अपनी बात समझाने की कोई जरूरत है और ना ही हर बात पर विश्वास करने की जरूरत है। ये आपको खुद ही तय करना होगा कि आपके लिए क्या सही और क्या गलत है। साथ ही अपनी क्षमताओं और अपने सपनों पर भी भरोसा रखें, तभी आप सफलता हासिल कर सकेंगे।

बताते चलें कि, बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान अपने करियर में कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वह ‘पटाखा’ और ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। साथ ही राधिका इरफान खान के साथ फिल्म अंग्रेजी मीडियम में भी दिखाई दी थीं। एक्ट्रेस को फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के लिए आप्रोच किया गया था, लेकिन राधिका से ये फिल्म यह कह कर वापिस ले ली गई कि वह सुंदर नहीं है और बाद में यही फिल्म स्टारकिड को दे दी गई थी।

Leave a comment

Your email address will not be published.