सुशांत केस में CA रजत मेवाती ने किया चौकाने वाला खुलासा
/

रिया के आने के बाद गयी थी अकाउंटेंट रजत मेवाती की जॉब, अब सीबीआई के सामने किया बड़ा खुलासा

सुशांत केस की जांच में जुटी केद्रीय जांच एजेंसी और ईडी की टीम जुटी हुई हैं। प्रवर्तन निदेशालय ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंटेंट रहे रजत मेवाती हिरासत में लेकर पूछताछ की। बताया जा रहा है कि इसी साल जनवरी के महीने तक सुशांत के करीब रहे है। वो उनके बैंक खातों को देख रहे थे। जब सुशांत की जिंदगी में रिया की इंट्री हुई तो रजत मेवाती को नौकरी से निकाल दिया गया। ईडी सुशांत के बैंक अकाउंट की जानकारी इकठ्ठा कर रही है। बताया जा रहा है कि रिया के आने के बाद सुशांत की लाइफ में सब कुछ बदल गया।

रजत मेवाती बोला- रिया के आने के बाद सब कुछ बदल गया

रजत मेवाती सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को लेकर खुलासा कर रहा है। उसने कहा कि- मेरी नौकरी रिया की वजह से चली गई। ईडी की पूछताछ के दौरान अकाउंटेंट ने बताया कि – रिया चक्रवर्ती के आने से पहले सभी कुछ स्पष्ट रहता था। उस वक्त सुशांत के लिए उनके साथ काम कर रही टीम के साथ फैमिली की तरह बिहेव किया जाता था। लेकिन रिया के सुशांत की लाइफ में आने के बाद सब कुछ उथल- पुथल हो गया।

वहीं दूसरी ओर अकाउंटेंट रहे रजत मेवाती का एक वीडियो क्लिप भी सामने आई थी। जिसमें वो सुशांत की बहन प्रियंका सिंह और उनके पति सिद्धार्थ तंवर के साथ नजर आ रहा है। इतना ही नहीं, सबसे चौंकाने वाली बात ये कि इस वीडियो में तंवर, रजत पर गुस्सा करते हुए साफ तौर पर नजर आ रहे हैं। कथित वीडियो में सिद्धार्थ उनसे पैसे के ट्रांसजेक्शन को लेकर सवाल-जवाब कर रहे हैं।

सीबीआई ने पूछताछ के लिए रिया को समन जारी कर दिया है

जब से सीबीआई सुशांत केस की जांच में जुटी है। तब से ही ये कयास लगाए जा रहे थे कि सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से कब पूछताछ करेगी। बता दें कि – सीबीआई की टीम रिया समेत उनके पिता इंद्रजीत को भी समन जारी कर दिया है।

मुंबई पुलिस की प्रारंभिक जांच से ही सुशांत सुसाइड केस में रिया को मुख्य आरोपी के तौर पर देखा जा रहा है। हालांकि, इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय और मुंबई की पुलिस रिया से सुशांत केस में कई बार पूछताछ कर चुकी है।