बाबा रामदेव से शादी करने के लिए पीछे पड़ गई थी ये अभिनेत्री
/

बाबा रामदेव से शादी करने के लिए पीछे पड़ गई थी ये बॉलीवुड अभिनेत्री

बाबा रामदेव की पॉपुलैरिटी किसी से छिपी नहीं है। उनको लेकर आए दिन खबरें आती रहती हैं। विवादों के साथ भी उनका गहरा नाता रहा है ऐसा ही एक विवाद उनका एक अभिनेत्री के साथ हुआ था जो उनसे शादी करने को बेताब थी और वो कुछ भी करने को तैयार हो थी, जिसके बाद रामदेव ने उसे बेशर्म तक कह दिया था।

कौन है ये अभिनेत्री

बाबा रामदेव के रिलेशनशिप्स को लेकर तो चर्चाएं रहीं हैं कि वो सन्यासी हैं और उन्होंने किसी से प्रेम नहीं किया। लेकिन आज हम जो किस्सा सुनाने जा रहे हैं व़ो एक अभिनेत्री से जुड़ा है और ये कोई और नहीं बल्कि राखी सावंत हैं जो बाबा रामदेव से शादी करने को बेताब थीं और बाबा रामदेव ने खुद उनसे जुड़ी कहानी खुद ही साझा की थी।

बेशर्म है राखी

राखी सावंत को सभी जानते हैं वो एक मुंहफट अभिनेत्री हैं कभी भी कुछ भी बोल सकती हैं। ऐसे में एक नया मामला बाबा रामदेव ने बताया कि जब राखी उन्हें दिल्ली में मिली तो पीछे ही पड़ गई कि वो मुझसे ब्याह करना चाहतीं हैं मैने किसी और से करने को कहा तो वो मेरे ही पीछे पड़ गईं।

बाबा रामदेव से जब इस सारे मामले के बारे में ज्यादा पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो बेहद ही बेशर्म लड़की है, इसलिए मैं उनके बारे में बात नहीं करना चाहता।

शिल्पा शेट्टी ने की थी तारीफ

बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां भी बाबा रामदेव की फैन हैं और मौके-बेमौके बाबा रामदेव की तारीफ करती रहतीं हैं। शिल्पा शेट्टी भी उनमें से ही हैं, उन्होंने कई बार सार्वजनिक मंचों पर बाबा रामदेव की तारीफ की है। वो योग का महत्व समझती हैं। उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि योग की वजह से उनकी जिंदगी दोबारा पटरी पर आई।

ब्रांड बनाया पतंजलि

आपको बता दें कि बाबा रामदेव ने अपने जीवन में योग को अपनाया और योग का प्रचार-प्रसार किया। वहीं उन्होंने इसके दम पर ही एक एफएमसीजी कंपनी भी खोली है जिसका नाम पतंजलि है। आज की स्थिति ये है कि पतंजलि आईपीएल को स्पांसर करने की योजनाएं बना रही है और इसके लिए कई तरह की प्रक्रियाएं भी चल रहीं हैं।