किसके कलाई पर राखी बांधेंगी सुशांत की बहनें, नहीं रहा भाई!
/

किसके कलाई पर राखी बांधेंगी सुशांत की बहनें, दुनिया में नहीं रहा एकलौता भाई

आज रक्षाबंधन यानी राखी का त्योहार है। लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की चारों बहनों के लिए ये पल किसी मुश्किल से कम नहीं है। सुशांत ने आत्महत्या कर ली है। जिसके बाद उनके पटना के घर में सन्नाटे का माहौल है और पूरे परिवार के लिए राखी का ये त्योहार किसी नए दुख से कम नहीं है,क्योकि सुशांत सिंह की यादें उनके मन को करोच रहीं हैं और सुशांत को रखी बांधने की चारों बहनों की उम्मीदों पर पानी फिर गया है।

टूट गए सारे वादे

सुशांत सिंह राजपूत चार बहनों के अकेले भाई थे सुशांत बड़ी मन्नतों से हुए थे। उन्हें हर साल उनकी बहनें राखी बांधतीं थी। लेकिन सुशांत सिंह के निधन के बाद सारे वादे टूट गए हैं। एक तरफ जहां रक्षाबंधन की धूम मची हुई है। लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के घर में सन्नाटा है। जिस शख्स के हाथ में हर साल 4-4 राखियां बंधतीं थी लेकिन इस वर्ष वो भाई दुनिया को अलविदा कह चुका है। ये एक दर्दनाक एहसास की तरह ही है।

क्या हुआ था सुशांत के साथ

रक्षाबंधन के इस वक्त में बहनें अपने भाई को राखी तो नहीं ही बांध पाईं लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की संदेहात्मक मौत को लेकर अब उन बहनों में बस इतनी लालसा है कि उन्हें पता चले कि उनके भाई के साथ क्या हुआ था? उनके भाई को न्याय मिले। अगर उनके साथ कुछ गलत हुआ था तो वो सच सबके सामने आए और जिसके चलते सुशांत सिंह राजपूत को डिप्रेशन में गए उसकी वजह क्या थी?

ये हैं चार बहनें

सुशांत सिंह राजपूत की चार बहनें हैं जिनमें से श्वेता कीर्ति सबसे ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहतीं हैं। आए दिन वो सोशल मिडिया पर सुशांत सिंह के साथ अपनी तस्वीरें साझा करतीं रहीं हैं। अमेरिका मेें रहने वाली श्वेता कीर्ति सिंह एक फैशन डिजाइनर हैं जो काफी चर्चित भी हैं, उनकी शादी हो चुकी है।

दूसरी बहन मीतू सिंह मुंबई में रहतीं हैं। जो शादीशुदा हैं। सुशांत ने 8 जून को उनसे ही बात की थी जिसके बाद मीतू सिंह सुशांत सिंह के पास चार दिन रुकी भी थीं लेकिन उनके बच्चे छोटे हैं जिसके चलते वो ज्यादा नहीं रुक सकतीं थीं, इसके कारण ही सुशांत सिंह राजपूत ने भी उन्हें वापस भेज दिया था, लेकिन फिर दो तीन दिन बाद ही उनकी मौत की खबर आ गई।

इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत की तीसरी बहन प्रियंका भी शादीशुदा है और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो आए दिन वह सुशांत से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं। सुशांत अपनी चारों बहनों समेत अपने पूरे परिवार के लाडले थे। जो हर मौके पर परिवार से अपनी बातें साझा करते थे। लेकिन सुशांत सिंह राजपूत का जाना किसी को भी रास नहीं आ रहा है।

न्याय की दरकार

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर जहां सोशल मीडिया पर कैंपेन चल रहे हैं तो वहीं उनकी बहनों और पूरे परिवार समेत उनके पिता ने मुंबई पुलिस की कार्यवाही पर असंतोष जाहिर करते हुए पटना में सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सुशांत को प्रेम में फंसाने उससे पैसे अपने उस पर मानसिक दबाव बनाने के इल्जाम में एफ आई आर दर्ज करा दी है। जिसके बाद बिहार पुलिस की एक उच्चस्तरीय टीम पिछले 1 हफ्ते से मामले की जांच में जुट गई है।

सुशांत सिंह राजपूत की चारों बहनों अब अपने भाई को राखी तो नहीं बन सकेंगे लेकिन उनके मन में यह आशा जरूर है कि उनके भाई को न्याय मिले।