Rakul-Preet-Jackie-Bhagnani-Reached-Ram-Temple-Amid-News-Of-Marriage
rakul-preet-jackie-bhagnani-reached-ram-temple-amid-news-of-marriage

Rakul Preet: बॉलीवुड कपल रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दो साल से अधिक समय तक डेटिंग के बाद, अब खबरें हैं कि कपल अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने की तैयारी कर रहा है। ये जोड़ा फरवरी 2024 को गोवा में सात फेरे ले सकता है। शादी की खबरों के बीच कपल का एक वीडियो सामने आया है जो खूब वायरल हो रहा है।

राम मंदिर के दर्शन करने पहुंचे रकुल प्रीत और जैकी भगनानी

हाल ही में रकुल प्रीत (Rakul Preet) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) ने मुंबई के राम मंदिर (Ram Mandir) के दर्शन किए, जिसका एक वीडियो कपल ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में दोनों स्टार्स भगवान राम की भक्ति में डूबे हुए नजर आ रहे हैं। वहीं इस दौरान रकुव प्रीत ग्रीन कलर के सलवार सूट में खूब जच रही हैं, तो वहीं जैकी कुर्ता-पायजामा में नजर आए। वहीं इस पोस्ट को शेयर करते हुए जैकी ने लिखा कि राम मंदिर प्रतिकृति रथ से मंत्रमुग्ध,शांतिपूर्ण और दिव्य# जय श्री राम। रकुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी पोस्ट शेयर किया। इसके बीच फैंस और फॉलोअर्स शादी के कमेंट्स करने में जुट गए। बता दें कि लोग 22 जनवरी को अयोध्या के राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल नहीं हो पाएंगे, उन लोगों के लिए मुंबई में राम मंदिर की प्रतिकृति रथ बनाई गई है।

गोवा में लेंगे सात फेरे

खबरें हैं कि रकुल प्रीत (Rakul Preet) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) 22 फरवरी को गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले हैं। हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक,यह एक प्राइवेट वेडिंग होगी,जहां सिर्फ कपल के करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल होंगे। वहीं अपनी प्राइवेसी का पूरा ध्यान रखते हुए कपल अपने मेहमानों के लिए नो फोन पॉलिसी अपनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। जी हां, इस इंटीमेट वेडिंग में मोबाइल फोन्स अलाउड नहीं हैं। बता दें कि साल 2022 में रकुल प्रीत ने खुद जैकी भगनानी के साथ अपने रिलेशनशिप को कंफर्म किया था। एक्ट्रेस ने एक रोमांटिक फोटो पोस्ट कर दुनिया के सामने अपने रिश्ते को स्वीकार किया था।

रकुल प्रीत और जैकी भगनानी वर्कफ्रंट

Rakul Preet-Jackky Bhagnani
Rakul Preet-Jackky Bhagnani

रकुल प्रीत (Rakul Preet) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) के वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकी फिलहाल कई सारी फिल्मों में व्यस्त हैं, जिनमें बड़े मियां छोटे मियां और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की एक फिल्म शामिल है। दूसरी ओर, रकुल के पास आने वाली फिल्मों की बड़ी लिस्ट है, जिसमें कमल हासन (Kamal Hasan), अजय देवगन (Ajay Devgan) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ वो दिखाई देंगी।

ये भी पढ़ें: रोहित कप्तान, पुजारा-उमेश-भुवी समेत इन 5 बूढ़े खिलाड़ियों की वापसी, इंग्लैंड के खिलाफ 15 सदस्यीय टीम इंडिया घोषित

टीम इंडिया से बाहर होने पर ईशान किशन ने तोड़ी चुप्पी, वापसी के लिए कर रहे हैं यह काम, VIDEO शेयर कर दिखाया अपना भौकाल