1 साल पहले दुनिया छोड़ने वाला था बाहुबली का ये स्टार, चमत्कार से बची जिंदगी

फिल्म बाहुबली में ‘भल्लालदेव’ का किरदार निभाने वाले साउथ के सुपरस्टार राणा दग्गुबाती ने अपनी सेहत को लेकर एक बड़ा चौंकाने वाला खुलासा किया है. राणा दग्गुबाती ने फिल्म में बहुत ही अच्छा किरदार निभाया है। उनके किरदार के लिए उनकी काफी सराहना भी की गई थी। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि वह किडनी और दिल की गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे और उन्हें स्ट्रोक या हेमरेज जैसी कोई गंभीर समस्या होने के 70 प्रतिशत चांसेस थे.

एक चैट शो में किया खुलासा

1 साल पहले दुनिया छोड़ने वाला था बाहुबली का ये स्टार, चमत्कार से बची जिंदगी

हाल ही में सामन्था अक्किनेनी के चैट शो ‘सैम जैम’ में राणा ने अपनी सेहत को लेकर यह खुलासा किया है. राणा दग्गुबाती कहते हैं, “फास्ट फॉरवर्ड में चल रही लाइफ में पॉज़ का बटन भी होता है. मुझे एक साथ बीपी, हार्ट के आस-पास कैल्सिफिकेशन और किडनी फेलियर जैसी समस्या का सामना करना पड़ा था…स्ट्रोक या हेमरेज जैसी कोई गंभीर समस्या होने के 70 प्रतिशत चांसेज थे और 30 प्रतिशत चांस थे कि मैं शायद बचूं भी नहीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati)

एक खबर में लिखा गया था कि राणा ने यह कहकर सबको चौंका दिया था, ‘तुम्हें एक बात बताऊं? मुझे अपनी सीधी आंख से बिल्कुल भी नहीं दिखता. मुझे सिर्फ़ अपनी एक आंख से दिखाई देता है.’ राणा ने इस परेशानी के बावजूद ऐसा मुकाम हासिल किया है, जो वाकई प्रेरणा लेने लायक है. सभी ने राणा के हौसले को सलाम किया. रिपोर्ट में बताया गया था कि राणा को ये परेशानी बचपन से ही थी, उन्हें सीधी आंख से दिखाई नहीं देता था.

क्या विदेश जाकर करवाया किडनी ट्रांसप्लांट

1 साल पहले दुनिया छोड़ने वाला था बाहुबली का ये स्टार, चमत्कार से बची जिंदगी

इससे पहले भी राणा दग्गुबाती की सेहत को लेकर अफवाहों का बाज़ार गर्म था. कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर शेयर की गई एक पोस्ट में राणा बहुत ही दुबले लग रहे थे, जिस पर फैन्स ने उनकी ख़राब सेहत को लेकर आशंका भी ज़ाहिर की थी. हालांकि, तब उन्होंने सभी तरह ही अफवाहों का खंडन करते हुए कहा था कि उन्हें मात्र बीपी की थोड़ी समस्या है जिसका वह ध्यान रख रहे हैं.

आपको बता दें कि राणा दग्गुबाती को लेकर ऐसी भी अफवाह थी कि उन्होंने विदेश जाकर किडनी ट्रांसप्लांट करवाया है. हालांकि, राणा दग्गुबाती के नजदीकी लोगों ने इन सभी बातों का खंडन करते हुआ कहा था कि यह इंटरनेशनल ट्रिप उनके एक अपकमिंग प्रोजेक्ट का हिस्सा है.

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...