माता की चौकी में रणबीर कपूर ने गाया गाना, वीडियो हुआ वायरल

रणबीर कपूर किसी न किसी कारण से सोशल मीडिया में हमेशा ही चर्चा का विषय बने रहते है।उनकी माँ भी इस मामले में पीछे नही है। नीतू कपूर भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। हाल ही में नीतू कपूर ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे  रणबीर कपूर अपने हाथों में गिटार लिए माता की चौकी के सामने भजन गा रहे हैं।

जय माता दी गाने  पर लगाये जयकारे

 

View this post on Instagram

 

Jai mata di 🙏🌸

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

रणबीर कपूर के इस वीडियो को शेयर कर मम्मी नीतू कपूर  ने लिखा कि “जय माता दी।” नवरात्री के मौके पर रणबीर कपूर के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है।इस वीडियो पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। बता दें कि यह वीडियो क्लिप फिल्म ‘रॉकस्टार’ का है।वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मस्त्र’ है जिसमें वह अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे।

8 साल की उम्र से है फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा

माता की चौकी में रणबीर कपूर ने गाया गाना, वीडियो हुआ वायरल

बता दें कि नीतू कपूर  ने एक्टिंग की दुनिया में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है। उन्होंने 8 साल की उम्र में ही फिल्मी दुनिया में कदम रखा था और 1966 में फिल्म सूरज के लिए डेब्यू किया था।इसके बाद वह दो कलियां, पवित्र पापी, रिक्शावाला जैसी कई फिल्मों में नजर आईं. 1973 से लेकर 1983 तक नीतू कपूर ने 50 फिल्मों में लीड एक्ट्रेस की भूमिका निभाई थी।फिल्मों से इतर एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं।

बज सकती है शहनाई

माता की चौकी में रणबीर कपूर ने गाया गाना, वीडियो हुआ वायरल

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को 2 साल से ज्यादा हो चुका है और उनके फैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि उनकी शादी की खबरें कई बार आ चुकी हैं और इस बार फिर से उनकी शादी की डेट पक्की होने का दावा किया जा रहा है। आलिया और रणबीर को अक्सर साथ में देखा जाता है और दोनों के परिवारवाले भी मिलते रहते हैं। हाल ही में रणबीर कपूर के कजन अरमान मलिक की शादी में आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ पहुंची थीं। रणबीर की मां नीतू सिंह ने दोनों के साथ तस्वीर भी खिंचवाई थी।

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.