Ranbir-Kapoor-Started-Crying-After-Seeing-Bobby-Deol-Without-Shirt

Ranbir Kapoor: संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। फिल्म ने 900 करोड़ से ज्यादा कलेक्शन किया। फिल्म के कुछ हिस्सों की वजह से यह विवादों में जरूर रही है, लेकिन इसे देश के हर कोने से भरपूर प्यार भी मिला है। एनिमल में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) लीड रोल में नजर आए हैं। वहीं बॉबी देओल ने फिल्म में नेगेटिव किरदार निभाया है। एनिमल में रणबीर से ज्यादा लोग बॉबी देओल (Bobby Deol) के फैन हो गए। हर कोई उनकी तारीफ करता नहीं रुक रहा। इस फिल्म से उन्हें लॉर्ड बॉबी का टैग मिला। अब फिल्म को लेकर रणबीर कपूर ने एक खुलासा किया है कि बॉबी को शर्टलेस देखकर रणबीर रोने लगे थे।

बॉबी को देखकर रोने लगे थे Ranbir Kapoor

Ranbir Kapoor-Bobby Deol
Ranbir Kapoor-Bobby Deol

एनिमल के मेकर्स ने हाल ही में फिल्म का एक वीडियो रिलीज किया है जिसमें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और बॉबी देओल (Bobby Deol) ‘एनिमल’ की शूटिंग की बात करते हुए नजर आ रहे हैं। खासकर क्लाइमैक्स सीन के बारे में। रणबीर ने कहा – मेरा ट्रेनर जिम में मेरी फोटोज क्लिक कर रहा था क्योंकि फिल्म में मुझे पहले अपनी शर्ट उतारनी थी। जो जैसे ही मैंने अपनी शर्ट उतारी तो पूरी यूनिट ने तालियां बजानी शुरू कर दी कि हीरो ने शर्ट निकाली। लेकिन जब दो दिन बाद बॉबी ने अपनी शर्ट उतारी तो मैं और मेरा ट्रेनर रोने लगा।

बता दें कि फिल्म में बॉबी देओल का सिर्फ 15 मिनट का रोल होगा लेकिन उस 15 मिनट के किरदार में उन्होंने अपनी एक्टिंग से सभी पर छाप छोड़ दी। उनके एक्शन, मूव्स, बॉडी सभी के फैंस दीवाने हो गए हैं।

“मुझे बाहर नहीं कर सकते”, इस भारतीय ऑलराउंडर के सिर चढ़कर बोला घमंड, खुद बयान देकर मचाई सनसनी

ओटीटी पर रिलीज हुई एनिमल

YouTube video

रिपब्लिक डे के मौक पर फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर भी रिलीज कर दिया है। एनिमल के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) ने फैंस से वादा किया था कि फिल्म को ओटीटी पर बिना कट के लिए रिलीज किया जाएगा। लेकिन ऐसा नहीं हो सका। सेंसर बोर्ड ने बिना कट के रिलीज किए जाने की मंजूरी नहीं दी।

ओटीटी पर रिलीज होने के बाद एक बार फिर ये फिल्म सुर्खियों का हिस्सा बन गई है। फिल्म का क्लाइमैक्स बहुत वायरल हो रहा है जिसमें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और बॉबी देओल (Bobby Deol) ने शर्टलेस होकर लड़ाई की थी। फिल्म में रणबीर कपूर, बॉबी देओल के अलावा अनिल कपूर, एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) भी अहम रोल में नजर आए। फिल्म ने 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी।

ये भी पढ़ें: ‘फिकस्ड विनर’ कहे जाने पर गुस्से से आग बबूला हुए मुनव्वर फारूकी, बोले – ‘इतना सब करना पड़े तो…’

"