हर दिन अपने पति को गाली देती हैं रानी मुखर्जी, वजह जानकर होगी हैरानी

बॉलीवुड में कोई भी अभिनेता या अभिनेत्री कुछ भी कहे तो उनके बातों का मतलब कुछ और ही निकाल लिया जाता है.ऐसा ही कुछ  रानी मुखर्जी के साथ हुआ, काफी समय पहले रानी मुखर्जी एक टॉक शो पर गई थी यह शो नेहा धूपिया का था, इसमें एक सवाल पूछा गया था, जिसके जवाब में रानी मुखर्जी अपने पति को हर दिन गालियां देती हैं, पर इसके पीछे असली वजह कुछ और थी, लेकिन इसका मतलब कुछ और ही निकाल लिया गया था. जो आज हम आपको बताते हैं.

रानी ने कहा हां हर रोज उन्हें गालियां देती हूं

हर दिन अपने पति को गाली देती हैं रानी मुखर्जी, वजह जानकर होगी हैरानी

दरअसल शो के दौरान नेहा धूपिया ने रानी मुखर्जी से पूछा कि क्या आप अपने पति आदित्य चोपड़ा को गालियां देती है, तो रानी मुखर्जी ने हंसते हुए कहा हां हर रोज मै उन्हें गालियां देती हूं.

रानी ने कहा कि आदित्य एक बहुत ही अच्छा पति और पिता भी हैं, वो आदित्य को बहुत पसंद करती हैं जब वह उनकी देखभाल करते हैं, आगे रानी ने कहा कि वह कभीकभी उन्हें यह कहते हुए अपमानित भी करती हैं कि आप हमारी कितनी देखभाल करेंगे.

एक महान निर्देशक है आदित्य चोपड़ा

हर दिन अपने पति को गाली देती हैं रानी मुखर्जी, वजह जानकर होगी हैरानी

रानी मुखर्जी ने आदित्य चोपड़ा के बारे में कहा कि वह एक महान निर्देशक हैं, जिस समय फिल्म मुझसे दोस्ती करोगी बन रही थी उस समय किसी को भी रानी मुखर्जी पर यह भरोसा नहीं था कि वह इस रोल के लिए फिट हैं क्योंकि उस समय उनका कैरियर नीचे की तरफ जा रहा था पर एक आदित्य ही थे, जिन्होंने रानी मुखर्जी पर भरोसा किया कि उसे अच्छा यह किरदार कोई और नहीं निभा सकता.

रानी की सास भी उन्हे बहुत प्यार करती हैं

हर दिन अपने पति को गाली देती हैं रानी मुखर्जी, वजह जानकर होगी हैरानी

बाद में हुआ भी यही तुम मुझसे दोस्ती करोगी मैं पूजा का किरदार लोगों को बहुत पसंद आया और काफी लोकप्रिय भी हुआ. रानी ने अपने परिवार के बारे में बताया कि उनकी मां को और रानी को आदित्य का स्वभाव शुरू से ही बहुत पसंद था, और आदित्य चोपड़ा की मां पामेला चोपड़ा भी रानी को बहुत पसंद करती थी, नानी से जब पूछा गया कि उनकी सास और उनका रिश्ता कैसा है? तो रानी ने कहा कि वह उनके जैसी ही है, और हर चीज में रानी का साथ देती है वह उन्हें अपनी बेटी से बढ़कर प्यार करते हैं, हर चीज में सपोर्ट करती हैं रानी ने कहा कि मैं खुशनसीब हूं मुझे इतना अच्छा परिवार मिला।

Leave a comment

Your email address will not be published.