कैमरे के सामने आई रानी मुखर्जी की बेटी, देखें वायरल तस्वीरें
/

कैमरे के सामने आई रानी मुखर्जी की बेटी, खूबसूरती में तैमूर को भी देती है मात

मुंबई : बॉलीवुड स्टार किड्स की बात करें तो वो जन्म लेते ही स्टार बन जाते हैं. इनकी फैंस फालोइंग भी काफ़ी अच्छी खासी होती है. इन स्टार किड्स में तैमूर का सबसे ज्यादा लाइम लाइट में रहता है. इन दिनों वो ऐसे स्टार किड हैं जिनके पीछे हर वक्त मीडिया के कैमरों की नजर रहती हैं. लेकिन आज हम आपको बताएँगे एक ऐसे स्टार किड के बारे में जो हमेशा मीडिया से दूर है. इसके माता-पिता इन्हें कभी मीडिया के करीब जाने नहीं दिया. जी हाँ हम बात कर रहे हैं रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा के बारे में….

रानी मुखर्जी ने गुपचुप तरिके से आदित्य चोपड़ा से रचाई थी शादी

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुर्खजी साल 2014 में गुपचुप तरिके से आदित्य चोपड़ा के साथ शादी रचाई थी. इन दोनों की शादी की खबर किसी को नहीं हुई थी. रानी और आदित्य के अफेयर की खबरें काफ़ी समय से बॉलीवुड गलियारों में गूंज रही थी लेकिन दोनों में से किसी ने भी इस बात को स्वीकार नहीं किया। हालांकि खबरें तो यहां तक आई की शादी करने से पहले दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे.

बेटी आदिरा को हमेशा नजरों से रखा बचा कर

साल 2014 में आदित्य चोपड़ा से शादी करने के एक साल बाद ही 09 दिसंबर 2015 में रानी ने एक बेटी को जन्म दिया। बेटी का नाम रानी और आदित्य ने आदिरा रखा. जैसे अपनी शादी की खबर इन्होंने छिपाई थी, वैसे ही ही इन्होंने बेटी आदिरा को हमेशा कैमरे की नजरों से बचा कर रखा. इस वजह से आदिरा कभी मीडिया के हाथ नहीं लगी और मीडिया के पास इनकी एक भी फोटो नही है. सोशल मीडिया के जरिये रानी ने ही उसकी पहली फोटो को शेयर किया था.

सोशल मीडिया पर आदिरा की फोटो हो रही है वायरल

भले ही आदिरा कैमरों की नजर से बच रहीं हो लेकिन आदिरा खूबसूरती और क्यूटनेस में किसी से कम नहीं हैं. आदिरा अपनी माँ रानी मुखर्जी से भी ज्यादा खूबसूरत हैं. आदिरा अब साढ़े 4 साल की हो चुकी हैं. सोशल मीडिया पर अब आदिरा की फोटो वायरल हो रही है. जिससे ये कहा जा सकता है कि आदिरा तैमूर से खूबसूरती में कुछ कम नही हैं.

लम्बे समय से फिल्मों से दूर रहीं रानी ने फिल्म हिचकी से किया कमबैक

हालांकि रानी मुखर्जी बहुत ही लम्बे समय से फिल्मों से दूर रहीं थी. फैंस ने इनके फिल्म का काफ़ी लम्बे समय से इंतज़ार किया और साल 2018 में इनका इंतज़ार खत्म हुआ. रानी की फिल्म “हिचकी” 2018 में रिलीज हुई जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचा पाई. एक दौर ऐसा भी था जब बॉलीवुड की टॉप पेड ऐक्ट्रेसेस में एक थी. रानी कई प्रोडक्ट्स की ब्रैंड एंबेसडर भी रह चुकी हैं.

 

यहाँ देखें आदिरा की कुछ और तस्वीरें