अमिताभ बच्चन के साथ नजर आने वाली थी रानू मंडल, इस वजह से हुई बाहर

रेलवे स्टेशन में गाना गाने वाली रानु मंडल की जिंदगी रातों रात बदल गई, क्योंकि उनके सिर पर हिमेश रेशमिया का हाथ पड़ गया. एक गाना गाकर सुपर हिट हुई रानू  मंडल कहाँ गईं? इसका किसी को पता नहीं है.

कहां गई राना घाट की लता

अमिताभ बच्चन के साथ नजर आने वाली थी रानू मंडल, इस वजह से हुई बाहर

हिट होने के बाद रानू मंडल ने अपना पुराना घर छोड़ दिया था और नए घर में शिफ्ट हो गई थी, लेकिन जैसे ही लॉक डाउन लगा रानू वापस अपने पुरानी जिंदगी में आ गई .फरवरी में ही रानू अपने पुराने घर में आ गई थी. कोई काम न मिलने के कारण रानू मीडिया से अपना मुंह छिपा  रही है .

जब सलमान ने सुना रानू का गाना

एक टाइम ऐसा था कि हर तरफ रानू मंडल के गाने  का सुरूर फैला हुआ था ,जिसके चलते सलमान खान ने भी उनका गाना सुना था इस वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है .

लॉक डाउन में कि असहायों की मदद

कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर फोटोज आई थी,जिसमें रानु मंडल लोगों को राशन का सामान बांटते दिखाई दे रही हैं .रानू को क्या पता था कि ये लॉक डाउन इतना लम्बा चलेगा आज उनकी खुद भी स्थिति इतनी अच्छी नहीं है.

फर्श से अर्श पर आई रानू

अमिताभ बच्चन के साथ नजर आने वाली थी रानू मंडल, इस वजह से हुई बाहर

हिट  होने के बाद ऐसा कहा जाता है कि गानों में अहंकार आ गया था. उन्होंने अपने कुछ प्रशंसकों के साथ बुरे तरीके से व्यवहार किया था, जिसके कारण हिमेश भी उनके नाराज हो गए थे .

कौन थी रानू मंडाल

अमिताभ बच्चन के साथ नजर आने वाली थी रानू मंडल, इस वजह से हुई बाहर

रानू मंडल का जन्म और पालन-पोषण पश्चिम बंगाल में हुआ. शादी के बाद, वह अपने पति के साथ मुंबई, महाराष्ट्र में रहती थी,लेकिन अपने पति की मृत्यु के बाद, रानू रानाघाट आ गई, जहाँ उसने रेलवे स्टेशन पर एक गाना गाया था ताकि पैसे की जरूरत पूरी हो सके.
रानू मंडल को तब लाइमलाइट मिली जब अतीन्द्र चक्रवर्ती नाम के एक व्यक्ति ने उनके सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया. रात भर, वह बहुत लोकप्रिय हो गई और लाखों लोगों ने उस वीडियो को देखा. उन्हें अपनी मधुर आवाज और गायन कौशल के लिए बहुत सराहना मिली.

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.