रणवीर सिंह ने आदित्य राय कपूर पर लगाया गर्लफ्रेंड चोरी करने का आरोप, मिला ये जवाब

एक ही कॉलेज के विद्यार्थी  रहे रणवीर सिंह और आदित्य राय कपूर एक बार फिर से चर्चा का कारण बने हुए है।दोनों की काफी पुरानी दोस्ती भी रही है। इसके बावजूद भी रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी गर्लफ्रेंड ने आदित्य रॉय कपूर के लिए उन्हें छोड़ दिया था। अब आदित्य ने रणवीर के इस बयान पर अपना रिएक्शन दिया है। आदित्य ने रणवीर की बात को गलत बताया है। आदित्य का कहना है कि उन्होंने कभी रणवीर की गर्लफ्रेंड नहीं चुराई। दोनों के ब्रेकअप के कुछ महीनों बाद उन्होंने उस लड़की को डेट करना शुरू किया था।

आदित्य होते थे लड़कियों के राजकुमार

रणवीर सिंह ने आदित्य के बारें में खुलासा करते हुए कहा कि आदित्य जूनियर कॉलेज में हर लड़की के सपनों के राजकुमार होते थे। वो लड़की, जिसके लिए मैं पागल था, उसकी शादी हो चुकी है और बच्चा भी है। लगभग 4-5 साल तक मैं उसके पीछे पागल रहा। और फिर, उसने ब्रेकअप कर लिया, क्योंकि उसे आदित्य रॉय कपूर के साथ रहना था।

आदित्य ने दिया जवाब

रणवीर सिंह ने आदित्य राय कपूर पर लगाया गर्लफ्रेंड चोरी करने का आरोप, मिला ये जवाब

रणवीर के इस मजाकिये खुलासे पर आदित्य ने जवाब दिया कि रणवीर ड्रामेबाज़ी कर रहे हैं। उन्होंने लड़की को जब डेट करना शुरू किया था, उससे पहले ही उसका रणवीर से ब्रेकअप हो चुका था। आदित्य ने लगभग आठ महीने बाद डेट करना शुरू किया था। रणवीर अब दीपिका पादुकोण के पति बन चुके हैं और दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश भी है तो वहीं, आदित्य अभी सिंगल ही हैं।

गली ब्वॉय में आए थे रणवीर नजर

रणवीर सिंह ने आदित्य राय कपूर पर लगाया गर्लफ्रेंड चोरी करने का आरोप, मिला ये जवाब

रणवीर की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह लास्ट फिल्म गली बॉय में नजर आए थे। फिल्म में रणवीर के साथ आलिया भट्ट लीड रोल में थीं। फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। अब वह फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं। बता दें कि ’83’ साल 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम के वर्ल्ड कप जीतने पर बनी है। इसमें रणवीर सिंह के अलावा दीपिका पादुकोण, ताहिर राज भसीन, पंकज त्रिपाठी, एमी विर्क, साकिब सलीम, हार्डी संधू, साहिल खट्टर जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में हैं।

लूड़ों में आए नज़र

रणवीर सिंह ने आदित्य राय कपूर पर लगाया गर्लफ्रेंड चोरी करने का आरोप, मिला ये जवाब

वहीं दूसरी ओर आदित्य रॉय कपूर अब लूडो में नज़र आएंगे, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली है। लूडो में उनकी पेयरिंग सान्या मल्होत्रा के साथ है। अनुराग बसु निर्देशित फ़िल्म में अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, फातिमा सना शेख़ भी नज़र आएंगे। यह कई किरदारों की कहानी है, जो एक मोड़ पर आकर मिलते हैं। फ़िल्म का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज़ किया गया है और इसे ख़ूब तारीफ़ भी मिली। आदित्य की लास्ट रिलीज़ सड़क 2 है, जो डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर आयी थी। इसमें भी आलिया भट्ट लीड़ हिरोइन थी।

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.