रवि किशन के जवाब पर भड़की जया बच्चन, कंगना ने किया पलटवार
/

रवि किशन के सपोर्ट में उतरी कंगना रनौत, बच्चन परिवार पर किया कटाक्ष

जया बच्चन के बॉलीवुड के पक्ष में दिए गए एक बयान से कंगना को गुस्सा आया, जिससे दोनों के बीच में काफी नोकझोंक देखने को मिल रही है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत की आग जो अभी तक महाराष्ट्र और गोरखपुर के बीच लगी थी वो अब धीरे धीरे बढ़ती हुई पार्लियामेंट तक पहुंच चुकी है।

सीबीआई की जांच से अभी तक यह तो पता नहीं चला है कि सुशांत की मौत हत्या थी या आत्महत्या , लेकिन एनसीबी ने सुशांत मामले की जो जांच की उस से सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई साबित चक्रवर्ती समेत कई लोगों का नाम ड्रग्स की खरीदारी में सामने आया।

इसके बाद कई लोगों ने पूरे बॉलीवुड जगत पर आरोप लगाने का सिलसिला शुरू कर दिया। इन्हीं लोगों में बीजेपी गोरखपुर सांसद रवि किशन भी शामिल हैं। कल रवि किशन ने लोकसभा में इस बात का जिक्र किया।

क्या था रवि किशन का बयान


रवि किशन ने लोकसभा में कहा कि

“आज मैं सदन का ध्यान अपने देश की बहुत बड़ी समस्या की तरफ लाना चाहता हूँ। हम सब जानते हैं कि हमारे देश में ड्रग ट्रैफिकिंग ड्रग एडिक्शन की समस्या बढ़ती जा रही है। हानिकारक दवाओं के सेवन के देश की युवा पीढ़ी को बर्बाद करने की साजिश रची जा रही है । मुझे यह दुःख के साथ कहना पड़ रहा है कि इसमें हमारे पड़ोसी मुल्कों का भी हाथ है। नशे की दवाइयां हमारी फिल्म इंडस्ट्री में भी इस्तेमाल की जा रही हैं, जिसमें से बहुतों को हमारी सरकार ने पकड़ा है। एनसीबी बहुत अच्छा काम कर रहा है, इसलिए मैं केंद्र सरकार से यह आग्रह करता हूँ कि इस पर सख्त कार्रवाई की जाए और दोषियों को सजा दी जाए पड़ोसी देशों की साजिश पर रोक भी लगाई जाए।”

रवि किशन पर भड़की जया


राज्यसभा में एसपी सांसद जया बच्चन आज उन लोगों पर भडकती नजर आई, जो ड्रग्स को लेकर पूरे बॉलीवुड जगत को बदनाम कर रहे हैं। जया बच्चन ने संसद में बिना किसी का नाम लिए कहा कि लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। आज फिल्म जगत को लोग गटर कह रहे हैं, जो कि सही नहीं है। ऐसी भाषा पर सबको रोक लगानी चाहिए।

जया बच्चन के अनुसार कुछ लोगों के कारण आज फिल्म जगत आलोचना के कटघरे में खड़ा हो चुका है। फिल्म इंडस्ट्री के कारण प्रतिदिन पांच लाख से 50 लाख लोगों को प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से रोजगार मिलता है।

जब जया की बात पर कंगना को आया गुस्सा

जया बच्चन के बयान को सुनकर भड़की कंगना ने उनको करारा जवाब दिया। उन्होंने ट्विटर के जरिए जया बच्चन को लिखा कि

“जया जी क्या आप तब भी यही बात कहेंगी, अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता के साथ मारपीट होती है, छेड़खानी की जाती है? अगर अभिषेक ने लगातार उत्पीड़न की शिकायत की होती और वह एक दिन फांसी के फंदे में लटके मिलते?”

कंगना के जवाब पर क्या होगी जया की प्रतिक्रिया

जिस तरीके से जया की बातों का कंगना ने करारा जवाब दिया है। अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि जया जी कंगना की बातों पर किस तरह से पलटवार करती हैं?