Nimrat Kaur के साथ है Ravi Shastri का अफेयर? हेड कोच ने खुद किया खुलासा

यह मामला अभी कुछ साल पहले का ही है, जब भारतीय मेंस क्रिकेट टीम के हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस निमरत कौर के साथ जुड़ा गया था. ऐसी अफवाहें सामने आई थीं कि रवि शास्त्री और निमरत कौर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इन दोनों के अफेयर की खबरें तब चली थी जब दोनों को एक इवेंट में साथ देखा गया था. हालांकि शास्त्री ने इस खबर को बेबुनियाद और झूठा बताया था.

आपको बता दें कि, निमरत ‘लंचबॉक्स’, ‘एयरलिफ्ट’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. हालांकि, इसके बाद से वो काफी लंबे समय से इंडस्ट्री में नज़र नहीं आई हैं, लेकिन अब शास्त्री और निमरत की अफेयर की खबरों ने एक बार फिर से निमरत का नाम सुर्खियों में ला दिया है. तो आइए एक बार इस पूरे ममाले पर रवि शास्त्री (Ravi Shastri) के खुलासे को जानते हैं..

क्या निमरत कौर के साथ था शास्त्री का अफेयर ?

Nimrat Kaur के साथ है Ravi Shastri का अफेयर? हेड कोच ने खुद किया खुलासा

ये पहला मौका नहीं कि जब रवि शास्त्री (Ravi Shastri) का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस निमरत कौर के साथ जोड़ा गया हो बल्कि इससे पहले भी कई बार इन दोनों का नाम एक साथ जोड़ा जा चुका है. दरअसल, इन दोनों के अफेयर की खबरें साल 2018 में पहली बार शुरू हुईं थी. उस वक्त ऐसा माना गया था कि निमरत और शास्त्री एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि बाद में शास्त्री ने खुद इन खबरों को झूठा करार दिया था.

Ravi Shastri ने कही थी ये बात

Nimrat Kaur के साथ है Ravi Shastri का अफेयर? हेड कोच ने खुद किया खुलासा

भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने साल 2018 में ही इन खबरों को झुठा करारते हुए इन्हें गोबर की सबसे बड़ी ढेरी कहा था. शास्त्री ने मिड-डे अखबार से कहा था, “जब यह गाय की गोबर की सबसे बड़ी ढेरी है तो फिर क्या ही कहना. गाय का गोबर कहना ही काफी है. जब मैं कहता कि गाय का गोबर तो आगे आप खुद समझ जाइए.” हालांकि, निमरत की ओर से इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं आई थी.

क्रिकेट्रस और बॉलीवुड एक्ट्रेस की लव स्टोरी

Nimrat Kaur के साथ है Ravi Shastri का अफेयर? हेड कोच ने खुद किया खुलासा

क्रिकेट और बॉलीवुड का नाम अक्सर भारत में साथ जुड़ता रहा है और यह सब अब से नहीं बल्कि काफी पहले से हो रहा है. इस दौरान कुछ जोड़ियां भी बनी हैं जैसे मंसूर अली खान पटौदी और शर्मिला टैगोर, मोहम्मद अजहरुद्दीन और संगीता बिजलानी, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, युवराज सिंह और हेजल कीच, हरभजन सिंह और गीता बसरा. ये कुछ ऐसे रिश्ते हैं जो कि क्रिकेट और बॉलीवुड से मिलकर बने हैं और अब रवि शास्त्री (Ravi Shastri) का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस निमरत कौर के साथ जोड़ा गया.