कपिल शर्मा शो में पहुंचे सोनू सूद, फिर जो हुआ उसे देख आंखों से बहे आंसू
/

कपिल शर्मा शो में पहुंचे गरीबों के मसीहा सोनू सूद, फिर जो हुआ उसे देख आंखों से बहे आंसू

द कपिल शर्मा शो के ताजा एपिसोड 1 अगस्त से सोनी टीवी पर शुरू होने जा रहे हैं। शो के मेकर्स वापसी के लिए खूब तैयारियां कर रहे हैं।

मुम्बई- द कपिल शर्मा शो के ताजा एपिसोड 1 अगस्त से सोनी टीवी पर शुरू होने जा रहे हैं। शो के मेकर्स वापसी के लिए खूब तैयारियां कर रहे हैं। शूटिंग शुरू हो चुकी है। शो में लाइव ऑडियंस मौजूद नहीं होगी। कोरोना वायरस के प्रकोप को देखकर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाएगा। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा होस्टेड ये शो पिछले काफी वक्त से बंद पड़ा था। देशभर में लॉकडाउन लगने के बाद शूटिंग पूरी तरह रोक दी गई थी। शो के इस नए सफर की शुरुआत होगी एक खास एपिसोड से जिसमें कार्यक्रम का हिस्सा बनेंगे रियल लाइफ सुपरस्टार सोनू सूद।

सोनू बना रहे मजदूरों की नौकरी के लिए ऐप

शो के नए एपिसोड्स 1 अगस्त से टेलिकास्ट होंगे। सोनू सूद इन दिनों गरीबों और जरूरतमंदों की मदद करने की वजह से खूब सुर्खियों में हैं। प्रवासी मजदूरों के मसीहा बने सोनू सूद इस शो में कई चीजों पर बात करते नजर आएंगे। साथ ही बताएंगे कि कैसे वह मजदूरों को नौकरी देने के लिए एक ऐप बनाने की दिशा में काम कर रहे हैं।

टीजर में कपिल खुद बता रहे मजदूरों की घर वापसी का सफर


सोनी टीवी ने शो के इस नए एपिसोड का टीजर वीडियो जारी किया है जिसमें कपिल शर्मा सोनू सूद के उस सफर की झलकियां दिखा रहे हैं जिसमें उन्होंने न जाने कितने लोगों को लॉकडाउन में उनके घर वापस भेजने का काम किया। इस मिशन में उन्होंने खुद चाहे जितनी तकलीफें सही हों लेकिन लोगों को वापस उनके परिवार वालों के पास भेज दिया।

शो पर जब लोगों के सोनू सूद को दुआएं देने की झलकियां चलाई गईं तो सोनू सूद खुद भी काफी ज्यादा इमोशनल होते नजर आए। इतना ही नहीं कपिल शर्मा और शो की परमानेंट गेस्ट अर्चना पूरण सिंह ने खड़े होकर सोनू सूद को ट्रिब्यूट दिया। शो के नए एपिसोड पहले की तरह शनिवार और रविवार को रात 9:30 बजे से प्रसारित किए जाएंगे।

टीवी पर आएगा असली सुपरस्टार

शो का ये प्रोमो वीडियो शेयर करते हुए सोनी टीवी ने ट्वीट में लिखा, ‘लाखों लोगों को उनके घर पहुंचाकर बने सोनू सूद देश के दिलों के असली सुपरस्टार। और अब आ रहे हैं वो द कपिल शर्मा शो पर. नए एपिसोड में। एक अगस्त से शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे।’