बिगबॉस को इस रविवर होस्ट नहीं करेंगे सलमान खान, ये है वजह
//

बिगबॉस को इस रविवर होस्ट नहीं करेंगे सलमान खान, ये है वजह

बिगबॉस शो की रौनक सलमान खान इस वीकेंड़ शायद आप लोगों का मनोरंजन ना कर पाए । इसका कारण कोरोना होगा। आपकों बता दें कि हाल ही में सलमान ने शो के साथ साथ अपनी फिल्म राधे की शूटिंग भी शुरू कर दी थी और इस फिल्म में सलमान के साथ दिशा पटानी मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी.  लेकिन उनके ड्राइवर समेत स्टॉफ के दो लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके कारण सलमान ने खुद को 14 दिनों के लिए एक जगह पर आइसोलेट कर लिया है, इसी के साथ साथ अपने सारे प्लांस भी कैंसस कर दिए है। इसलिए आप लोगों को इस वीकेंड सलमान बिगबॉस के शो में नहीं दिखेंगे।

शो से ली छुट्टी

बिगबॉस को इस रविवर होस्ट नहीं करेंगे सलमान खान, ये है वजह

सलमान ‘बिग बॉस 14’ को होस्ट कर रहे हैं। अगर वह कोरोना संक्रमित पाए जाते हैं, तो उन्हें फिल्म की शूटिंग बीच में ही रोकनी पड़ेगी। फिलहाल तो उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। खबरों के मुताबिक केवल सलमान खान ही नहीं, पूरा खान परिवार 14 दिनों के लिए सेल्फ-आइसोलेशन में रहने वाला है। सलमान के स्टाफ मेंबर्स को मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मां पापा की एनिवर्सरी के सारे प्लांस हुए कैंसल

बिगबॉस को इस रविवर होस्ट नहीं करेंगे सलमान खान, ये है वजह

खबरों के अनुसार सलमान का पूरा परिवार सलीम खान और मां सलमा खान की एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने वाला था। होटेल्स की सारी बुकिंग्स और तैयारियां हो चुकी थीं, लेकिन स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के कारण सेलिब्रेशन पर भी रोक लगा दी गई है। आपकों बता दें कि कोरोना का भय लोगों में आज भी है इसी का कारण है कि बॉलीवुड़ के दबंग खान ने कोरोना का नाम सुनते ही अपने को आइसोलेट कर लिया है।

लॉकडाउन से छूट मिलने के बाद कई बॉलीवुड सेलेब्स ने फिर से काम शुरू किया है। हालांकि, कोरोना का डर अब भी बरकरार है. बता दें कि मुंबई में कोरोना के 2 लाख 71 हजार 500 से ज्यादा केस हैं। इसके चलते अब तक 10 हजार 615 लोगों की मौत हो चुकी है। अब देखते है कि सलमान कब शो में अपनी धमाकेदार वापसी करते है।