रिया के फोन से हुआ खुलासा ड्रग्स की खरीद फरोख्त में है शामिल
/

रिया के फोन से हुआ बड़ा खुलासा, ड्रग्स की खरीद फरोख्त में है शामिल

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में रिया चक्रवर्ती फंसती हुई नजर आ रही हैं। अब जांच के दौरान उन्हीं के व्हाट्सएप चैट से ही उनकी पोल खुल रही है। ड्रग पैडलर्स की गिरफ्तारी के बाद...

मुम्बई- सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में रिया चक्रवर्ती फंसती हुई नजर आ रही हैं। अब जांच के दौरान उन्हीं के व्हाट्सएप चैट से ही उनकी पोल खुल रही है। ड्रग पैडलर्स की गिरफ्तारी के बाद शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को भी इनके संपर्क में रहने के सुबूत मिलने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है।

अब गिरफ्तारी का शिकंजा रिया पर बसने लगा है, रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने और करोड़ों की हेराफेरी करने का आरोप है। लेकिन अब उनके ड्रग रैकेट में पूरी तरह से लिप्‍त होने की खबर आ रही है। जांच एजेंसी को रिया के फोन से बड़ी लीड्स मिली हैं ।

रिया प्रतिबंधित ड्रग्स के सेवन, उनकी खरीद-फरोख्त में हैं शामिल

एनसीबी की एफआईआर के मुताबिक मनी लॉन्ड्रिंग की जांच के दौरान के केंद्रीय एजेंसियों ने रिया के मोबाइल की जांच की तो पता चला कि रिया एनडीपीएस एक्ट में आने वाले ड्रग्स की सप्लाई करती थीं। रिया इन प्रतिबंधित ड्रग्स के सेवन, उनकी खरीद-फरोख्त में शामिल थीं। एनसीबी को इससे जुड़े दस्तावेज सौपें गए हैं। रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सएप चैट में जो दूसरे लोगों से बात हुई है, उससे ड्रग्स की सप्लाई, खरीद-फरोख्त, सेवन की साजिश और इसमें बढ़चढ़कर हिस्सा लेने का पता चलता है।

इंटरव्यू में किया था दावा नहीं ली कभी ड्रग्स

रिया चक्रवर्ती ने इससे पहले नेशनल टीवी पर एक इंटरव्‍यू में ड्रग्‍स लेने की बात से इनकार कर दिया था। उन्‍होनें सुशांत के गांजा पीने की बात कही थी, लेकिन वो खुद ड्रग्‍स से दूर थीं ये बात उन्‍होने स्‍पष्‍ट रूप से कही थी। लेकिन अब उनके फोन क्‍लोन के बाद जो भी सच सामने आया है वो हैरान करने वाला है।

बहरहाल, आपको बता दें एनसीबी अब दीपेश सावंत को समन करने वाली हैं, दिपेश सुशांत के हाउसहेल्प थे। आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के सेक्शन 20(b)/22/27/28/29 के तहत मामला बनता है। एनसीबी जल्द ही रिया को समन जारी कर सकती है।