सुशांत के मुंह से निकल रहा था झाग, पीली पड़ गई थी बॉडी
/

एम्बुलेंस अटेंडेंट का दावा, सुशांत के मुंह से निकल रहा था झाग, पीली पड़ गई थी बॉडी

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या में रोज नए-नए बयान सामने आ रहे हैं। अब सुशांत की बॉडी ले जाने वाली एम्बुलेंस के अटेंडेंट का बयान सामने आया है।

मुम्बई- सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या में रोज नए-नए बयान सामने आ रहे हैं। अब सुशांत की बॉडी ले जाने वाली एम्बुलेंस के अटेंडेंट का बयान सामने आया है। हर दिन इस केस से जुड़ी कई नई बातें सामने आ रही हैं। इस बीच सुशांत की डेड बॉडी ले जाने वाले एम्बुलेंस के अटेंडेंट ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। एम्बुलेंस के अटेंडेंट ने बताया कि जब वह सुशांत सिंह राजपूत के कमरे में पहुंचा तो उसने देखा कि बेड पर अभिनेता की डेड बॉडी पड़ी हुई है।

अटेंडेंट के मुताबिक, सुशांत की बॉडी पीली पड़ गई थी। उसने पहले भी आत्महत्या करने वाले शख्स की डेड बॉडीज देखी हैं लेकिन वो पीली नहीं पड़ती। इसके साथ ही अटेंडेंट ने खुलासा किया सुशांत के पैर पर निशान थे और दोनों मुड़े हुए भी थे। इतना ही नहीं अटेंडेंट ने सुशांत के गले पर बने निशान पर भी सवाल उठाए हैं। साथ ही उसने ये भी कहा कि उसके ऊपर पुलिस का दबाव है इसलिए वो इस मामले में ज्यादा बातें नहीं बता सकता।

सुशांत के मुंह से निकल रहा था झाग

एम्बुलेंस के अटेंडेंट न बताया कि सुशांत के मुंह से झाग निकलते हुए भी नहीं देखे। इतना ही नहीं अटेंडेंट ने सुशांत के गले पर बने निशान पर भी सवाल उठाए हैं। साथ ही उसने ये भी कहा कि उसके ऊपर पुलिस का दबाव है इसलिए वो इस मामले में ज्यादा बातें नहीं बता सकता।

एम्बुलेंस के ड्राइवर ने भी दिया था बयान

इससे पहले एम्बुलेंस के ड्राइवर का भी बयान आया था। ड्राइवर का कहना था कि जब हम एम्बुलेंस लेकर वहां पहुंचे तो बॉडी को कपड़े में रैप कर दिया गया था। स्ट्रेचर पर सुशांत को लेकर हम वहां से निकल गए। हमें बताया गया था कि एक्टर की बॉडी को नानावटी हॉस्पिटल लेकर जाना है। लेकिन बाद में आनन-फानन बदलाव किए गए और कहा कि कूपर हॉस्पिटल बॉडी को लेकर जाओ।