महेश भट्ट के साथ रिया का ये वीडियो हुआ वायरल, एक दूसरे को...
/

महेश भट्ट के साथ रिया का ये वीडियो हुआ वायरल, एक दूसरे को छेड़ते आए नजर

एक्टर सुशांत मामले में रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। रिया और सुशांत को लेकर आए दिन चौंकने वाले खुलासे हो रहे है। अब इस केस की जांच सीबीआई की स्पेशल टीम करेगी।

केद्रीय जांच एजेंसी रिया को हिरासत में लेकर पूछताछ भी कर सकती है! सुशांत केस में रिया के साथ डायरेक्टर महेश भट्ट के नाम भी चर्चा हो रही है। इसकी वजह है उनके रिया चक्रवर्ती के साथ कुछ फोटोज और वीडियो का वायरल होना है। रिया और महेश भट्ट का वीडियो सोशल मीडया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है।

रिया ने प्यार भरी लाइफ के बार में क्या बताया?

View this post on Instagram

What are you're views on this?

A post shared by Bollywood 1M💙 (@lnbollywood) on

 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो जलेबी फिल्म प्रोमोशन के दौरान का बताया जा रहा है। इस वीडियो में महेश भट्ट ने रिया के हाथ में हाथ डाले खड़े हैं। तो वहीं रिया मीडिया को संबोधित करती हुई प्यार के बारे में बता रही हैं। उन्होंने कहा कि-‘ मैं प्यार को अलग तरीके से देखती हूं…. काफी गहरा और रियल लाइफ में.. ये बुनयादी सवाल है कि -कैसे कुछ दिनों के बाद  लोग एक- दूसरे को मारने लगते हैं? कैसे प्यार करने वाले दोनों ही बदल जाते हैं’?

सुशांत की मौत के बाद रिया- महेश भट्ट की बढ़ी नजदीकियां

सुशांत के मौत के बाद ये बात भी सामने आई थी कि रिया-महेश भट्ट के बीच नजदीकियां बढ़ गई हैं। अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती डायरेक्टर महेश भट्ट को अपना गुरू मानती हैं। जलेबी फिल्म रिलीज होने के मौके पर उन्होंने महेश भट्ट की जमकर तारीफ की थी। रिया-महेश भट्ट की बड़ी नजदीकियों को लेकर काफी सवाल खड़े किए जा रहे हैं।

बता दें कि-मुंबई की पुलिस महेश भट्ट से सुशांत के केस में पूछताछ भी कर चुकी है। हालांकि, इस केस की जांच सीबीआई करेगी। आने वाले दिनों में ये कयास लगाए जा रहे हैं कि केद्रीय जांच एजेंसी फ्रेश तरीके से फिर से महेश भट्ट से पूछताछ के लिए तलब कर सकती है। सुशांत केस में जांच कर रही ईडी ने जब रिया की कॉल डिटेल्स को खंगालना शुरू किया तो पता चला कि सुशांत के निधन के बाद रिया ने डायरेक्टर महेश भट्ट को कई मर्तबा कॉल की थी।