सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती और शौविक को हो सकती है 10 साल की जेल

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को काफी समय बीत गया है। लेकीन अभी तक जांच एजेंसियां किसी फैसले पर नहीं पहुंची हैं। ऐसे में NCB के जांच के बाद जेल की हवा खा रही सुशांत ​की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है।

NCB को रिया के घर मिली चरस

सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती और शौविक को हो सकती है 10 साल की जेल

रिया चक्रवर्ती को लेकर एनसीबी के अधिकारी ने बताया कि उनके घर से जांच के दौरान एनसीबी की टीम को डेढ़ किलो चरस बरामद हुई है। ऐसे में रिया चक्रवर्ती और शोविक चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को 10 से 20 साल तक की जेल हो सकती है।

NCB अधिकारी ने कहा सुशांत की मौत से कोई लेना देना नही

सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती और शौविक को हो सकती है 10 साल की जेल

वहीं एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि सुशांत की मौत से जुड़े किसी भी केस में हम जांच नहीं कर रहे हैं और सुशांत की मौत से हमारा कोई लेना देना नहीं है। सुशांत की मौत का मामला सीबीआई का है. हमारा केस ड्रग कार्टेल का है. हम इस मामले में ड्रग्स नेटवर्क का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि इस मामले में अब तक 19 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है और सभी के पास से ड्रग्स बरामद की गई है.

अधिकारी का कहना है कि इस मामले में गिरफ्तार सभी आरोपियों के पास से ड्रग्स की रिकवरी की गई है और सभी पर एनडीपीएस एक्ट के ​तहत मामला दर्ज किया गया है. इस मामले में जिन भी आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है उन पर ड्रग्स की पेमेंट करने का आरोप है. उन्होंने बताया कि शोविक ने ड्रग्स का प्रिक्योरमेंट किया था कि ऐसे में उसके अपराध को छोटा नहीं माना जा सकता है. ये सभी छोटे छोटे प्यादे हैं जो एक बड़े ड्रग्स सिंडिकेट का हिस्सा हैं.

किसी को भी नहीं दी गई क्लीन चिट

सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती और शौविक को हो सकती है 10 साल की जेल

NCB अधिकारी के मुताबिक इस पूरे मामले में हमने अभी तक किसी को भी क्लीन चिट नहीं दी है. एनसीबी की टीम इस पूरे नेटवर्क का पता लगाने में जुटी हुई है. इस मामले में हमारे हाथ में जैसे जैसे सबूत लग रहे हैं वैसे वैसे हम कार्रवाई कर रहे हैं. आगे भी हम कई फिल्मी सितारों को समन भेज सकते हैं. जांच अभी जारी है.

NCBअधिकारी ने कहा कि रिया और शोविक चक्रवर्ती के ​वकील को शायद अभी तक पता ही नहीं कि रिया के घर से कितनी मात्रा में चरस बरामद की गई है जांच अधिकारी ने बताया कि रिया चक्रवर्ती के घर से एनसीबी की टीम को डेढ़ किलो चरस और बड़ी मात्रा में गांजा बरामद हुआ है. इस वजह से रिया और उसके भाई शोविक को 10 से 20 साल तक सजा ​मिल सकती है.

Leave a comment

Your email address will not be published.