रिया ने बताया सुशांत के दाह-संस्कार में शामिल न होने की वजह
/

रिया ने बताया सुशांत के दाह-संस्कार में शामिल न होने की वजह

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सीबीआई की टीम केस की गुत्थी सुलझाने में जुट गई। एजेंसी हर एंगल से केस को समझने की कोशिश कर रही है। साथ प्रवर्तन निदेशालय भी सुशांत के बैंक अकाउंट की जांच-पड़ताल कर रहा है। ईडी सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया से पैसे के मामले में पूछताछ कर चुका है। सुशांत केस में ड्रग्स एंगल आने के बाद से नारोटिक्स विभाग सक्रिय हो गया है।

ड्रग्स के मामले में 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है। सुशांत सुसाइड केस में धीरे-धीरे हर दफन राज से पर्दा उठता जा रहा है। इन सब के बीच सुशांत की प्रमिका रिया चक्रवर्ती ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि- मेरा नाम सुशातं की फ्यनूरल लिस्ट में शामिल नहीं किया गया था। इसके साथ ही बॉलीवुड जगते के कई सितारों का नाम फ्यूनरल की लिस्ट में शामिल था। मुझे ये बात दिन में ही मालूम हो गई थी कि- मेरा नाम लिस्ट में नहीं है और मैं वहां पर नहीं जा सकती हूं, क्योंकि सुशांत के परिवार वाले मुझे पंसद नहीं करते हैं।

सुशांत के अंतिम संस्कार में शामिल न होने पर क्या बोली रिया?

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने कहा कि-मैं सुशांत के अंतिम संस्कार में जाना चाहती थी, लेकिन मेरे कुछ दोस्तों ने मुझे समझाया कि- फिलहाल, तुम्हारा वहां पर जाना ठीक नहीं है। तुम अभी मानसिक रुप से भी ठीक नहीं हो। एक सवाल के जवाब में रिया ने कहा कि- मुझे मालूम था कि मेरा नाम उनके फ्यूनरल में नहीं है। इसके साथ ही बॉलीवुड की कई हस्तियों का नाम शामिल था। मुझे इस बात का अंदाजा नहीं था कि- मेरे नाम को लिस्ट में शामिल नहीं किया जाएगा।

संदीप सिंह को अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया

आपकों बताते चलें कि- एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सुशांत के अंतिम दर्शन करने के लिए कपूर हॉस्पिटल पहुंची थी। जहां पर उन्होंने 5-7 सात मिनट तक मोर्चरी के भीतर रहीं। उन्होंने सुशांत के सीने पर हाथ रखने के बाद कहा कि- “सॉरी बाबू”। इस मौके पर सुशांत के दोस्त होना का दांवा कर रहे संदीप सिंह को भी कपूर अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया था। जो कि मुंबई पुलिस के आलाधिकारियों को गाडलाइंस दें रहा था। और पुलिस वालों को थम्सअप से इशारा कर रहा था। प्रारंभिक जांच से रिया चक्रवर्ती को मुख्य आरोपी के तौर पर देखा जा रहा है। लेकिन इसी के साथ संदीप को लेकर कई सवाल खड़े किए जा रहे हैं।