रिया का आरोप सुशांत के सामने उसी के घर में नए बॉयफ्रेंड के साथ रहती थी अंकिता
/

सुशांत के ही घर में अपने बॉयफ्रेंड के साथ जबरदस्ती रहती थी अंकिता : रिया चक्रवर्ती

बॉलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के दुनिया से चले जाने के बाद उनकी आत्महत्या को लेकर हंगामा काफी बढ़ता जा रहा है। सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे और गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के बीच एक दूसरे पर आरोप लगाना जारी है, अंकिता लोखंडे रिया पर नए-नए आरोप लगाने में लगी हुई हैं, वहीं रिया ने भी अंकिता लोखंडे पर पलटवार किया है और इल्ज़ाम भी लगाने शुरू कर दिए हैं।


रिया ने लगाए अंकिता लोखंडे पर आरोप

एक इंटरव्यू के दौरान सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने अंकिता लोखंडे पर गंभीर आरोप लगाया है, उन्होंने कहा कि अंकिता लोखंडे ने सुशांत के साथ सगाई की थी जो कि बाद में उन्होंने तोड़ दी।

रिया ने अंकिता पर निशाना साधते हुए कहा कि

“अगर वह सुशांत सिंह राजपूत से प्यार करती थी तो उन्होंने उससे बात करना बंद क्यों कर दिया। 4 साल हो गए थे अंकिता ने सुशांत से एक बार भी बात करने की कोशिश नहीं की।”

 

क्या अंकिता सुशांत के दोस्त को डेट कर रही थी

बातचीत के दौरान रिया चक्रवर्ती ने यह भी कहा कि अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त को डेट कर रही थी, उन्होंने एक तस्वीर भी देखी थी, जिसमें अंकिता लोखंडे अपने बॉयफ्रेंड के साथ थीं और उसमें सुशांत भी साथ में ही थे। अंकिता लोखंडे अच्छी बनने का दिखावा कर रही हैं जबकि सुशांत सिंह राजपूत उनसे बहुत परेशान थे।

बता दें कि रिया ने यह भी कहा कि,

”अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनके ही घर में रहती थी और साथ में उनका दोस्त भी रहता था, मुझे यह बात बहुत ही खराब लग रही है कि ऐसा कोई कैसे कर सकता है।”

क्या अंकिता लोखंडे कुछ छुपा रही हैं

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने अंकिता पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि अंकिता लोखंडे जरूर कुछ छुपा रहीं है और वह झूठ भी बोल रही हैं। साथ ही कहा कि वह अपने सारे राज छुपाकर मुझे प्रताड़ित करना चाहती हैं, वह खुद सुशांत सिंह राजपूत के साथ रहकर उनका दर्द नहीं समझ पाई और मैंने सुशांत सिंह राजपूत का इतना साथ दिया इतना प्यार किया फिर भी सब मुझे डायन बुला रहे हैं।”