जिस भाई के पढ़ाई की फ़ीस के लिए परेशान थी रिया, वो करता था ये गंदा काम
/

SSR केस : जिस भाई के पढ़ाई की फ़ीस के लिए परेशान थी रिया, वो करता था ये गंदा काम

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत केस में हर रोज़ एक नया खुलासा हो रहा है. सीबीआई की टीम इस केस को सुलझाने में तेज़ी से लगी हुई है. केस से जुड़े सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक, पिता इंद्राजीत, पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी, फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, स्टाफ मेंबर दिपेश सावंत और अन्य लोगों से पूछताछ कर चुकी हैं. वहीं दूसरी ओर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम भी रिया से जुड़े ड्रग्स एंगल की जांच करने में जुट गई है.

भाई शौविक अपने पिता इंद्रजीत के लिए लेता था

बता दें कि रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती और एक ड्रग सप्लायर की चैट से एक नई बात सामने आई है. चैट के अनुसार ये बात सामने आ रही है कि शौविक अपने पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती के लिए ड्रग्स लेता था. साथ-ही इस बात खुलासा हुआ है कि रिया के पिता इंद्रजीत को अपने बच्चों के ड्रग्स लेने की आदत के बारे में सबकुछ पता था और सिर्फ इतना ही नही इंद्रजीत खुद भी ड्रग लेते थे.

सीबीआई के सवालों का सीधा जवाब नहीं दे पाए रिया के पिता, उल्टे की बहस

सुशांत केस में सीबीआई ने रिया के पेरेंट्स को भी पूछताछ के लिए बुलाया था. जिस दौरान सीबीआई ने रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से उनके बेटे के ड्रग्स चैट के बारे में ख़ास पूछताछ की जिसका रिया के पिता सीधा और सटीक जवाब नहीं दे पाए थे. केवल इतना ही नही वो सीबीआई से भी करने लगे थे. उसी दौरान रिया के भाई शौविक से भी ड्रग लिंक के संबंध में पूछताछ की.

सुशांत केस में हुई पहली गिरफ़्तारी, कल किया जायेगा कोर्ट में पेश

अब सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल के मामले की जाँच एनसीबी की टीम कर रही है. आपको बता दें कि इस केस में अब पहली गिरफ़्तारी की जा चुकी है. गिरफ्तार किए गए शख्स का कनेक्शन रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक से बताया जा रहा है. एनसीबी की टीम इस शख्स से पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि उसकी मुलाकात रिया के भाई से कब और कैसे हुई? क्या शौविक खुद भी ड्रग्स लेता था? बुधवार के दिन यानी कल कोर्ट में इस शख्स को पेश भी किया जाएगा.