कॉल डिटेल्स से खुला राज ये शख्स कर रहा था सुशांत को परेशान
/

कॉल डिटेल्स से खुला राज ये शख्स कर रहा था सुशांत को परेशान

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले में जब से उनकी कॉल डिटेल्स सामने आईं हैं तब से एक बात साफ है गई कि रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत को बहुत फोन करतीं थीं। उनके फोन को लेकर भी अब बड़े खुलासे हो रहे हैं जो चौंकाने वाले हैं, ये सारी बातें तब की है जब सुशांत सिंह राजपूत पंचकूला गए थे।

ज्यादा कॉल करतीं थीं रिया

दरअसल 20 से 25 जनवरी के बीच सुशांत सिंह राजपूत सड़क के रास्ते से ही मुंबई से पंचकूला गए थे। सुशांत की कॉल डिटेल्स से पता चला है कि इस दौरान सुशांत सिंह राजपूत को जिस नंबर से सबसे ज्यादा कॉल्स हुईं वो रिया चाहिए का ही थी‌ जिसके चलते ये पता चलता है कि सुशांत को रिया कॉल्स के माध्यम से काफी डिस्टर्ब करतीं थी।

दूरी चाहते थे सुशांत

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत रिया चक्रवर्ती से दूरी बनाना चाहते थे इसलिए वो पंचकूला गए थे लेकिन इन पांच दिनों में पच्चीस कॉल करके सुशांत को रिया ने परेशान कर दिया था जिसमें कभी दो मिनट कभी पांच मिनट बात होती थी।

खबरों के मुताबिक यह भी कहा जा रहा है कि सुशांत पिछले साल नवंबर में भी अपनी बहनों से मिलने चंडीगढ़ जाना चाहते थे और उसकी टिकट भी बुक हो गई थी लेकिन चक्रवर्ती ने उन्हें जाने नहीं दिया था।

सुशांत के पैसों से रिया का खर्च

रिया चक्रवर्ती के मेकअप से लेकर उसके कपड़ों उसकी ट्रैवलिंग की सारी पेमेंट सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट से ही होती है और बकौल बैंक अकाउंट डिटेल सब साबित भी हो रही है।

ये सुशांत सिंह राजपूत के परिवार द्वारा लगाए गए आरोपों को सही सिद्ध करता है। वही पैसों को लेकर प्रवर्तन निदेशालय ने भी रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ा दी है और उनसे पूछताछ की है।

कस सकता है शिकंजा

प्रवर्तन निदेशालय रिया चक्रवर्ती के अलावा उनके भाई शोभित चक्रवर्ती और पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से भी पूछताछ कर सकता है। ईडी की नजर मुंबई के खार में रिया चक्रवर्ती के एक फ्लैट पर भी हैं। प्रवर्तन निदेशालय को उस फ्लैट की डील के संबंध में कुछ गड़बड़ी का संदेह भी है।

गौरतलब है कि चक्रवर्ती के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय तब से पीछे पड़ गया है जब से सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट से 15 करोड़ रुपए निकालने की बात सामने आई है। आपको बता दें कि यह सारे आरोप सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पटना पुलिस को रिया चक्रवर्ती के खिलाफ f.i.r. करते हुए लगाएं है। फिलहाल इस मामले की जांच सीबीआई भी करेगी।