जेल से बाहर आते ही रिया चक्रवर्ती के बदले तेवर, अंकिता लोखंडे से लेंगी बदला!

नई दिल्ली: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में जांच के दौरान ड्रग्स केस में फंसी बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती अब जमानत पर जेल से रिहा हो चुकी हैं। वहीं जेल से बाहर निकलने के बाद रिया चक्रवर्ती अपनी फॉर्म में नजर आ रही हैं। बता दें कि, बॉम्‍बे हाईकोर्ट ने रिया को जमानत देने के साथ ही, अपने आदेश में एक्ट्रेस के ड्रग्स रैकेट से कोई संबंध भी ना होने की बात भी कही है। क्योंकि रिया के ड्रग्स पेडलर्स से संपर्क होने का कोई सबूत हाथ नहीं लगा है।

वहीं 28 दिन जेल में बिताने के बाद रिया को 7 अक्टूबर को रिहा कर दिया गया। इसके बाद अब ख़बरें हैं कि जिन लोगों ने रिया की छवि को खराब किया है, वह उन सभी के खिलाफ एक्शन लेंगी। जिसमें सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का नाम भी सामने आ रहा है।

अंकिता के खिलाफ रिया लेंगी एक्शन

जेल से बाहर आते ही रिया चक्रवर्ती के बदले तेवर, अंकिता लोखंडे से लेंगी बदला!

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया जल्द ही एक्ट्रेस अंकित लोखंडे के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगी। गौरतलब है कि अंकिता शुरुआत से ही सुशांत सिंह राजपूत के परिवारवालों के साथ खड़ी नजर आई हैं। वहीं अंकिता ने कई बार रिया चक्रवर्ती पर भी निशाना साधा था।

अपने एक इंटरव्यू में सुशांत सिंह के बारे में बात करते हुए रिया चक्रवर्ती ने कहा था कि वह उनकी लाइफ में आने से पहले ही ड्रग्स लिया करते थे। इतना ही नहीं बल्कि रिया ने ये दावा किया था कि सुशांत को क्लाउस्ट्रोफोबिया था। इस बात का जवाब देते हुए अंकिता लोखंडे ने एक वीडियो पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने रिया की सभी बातों खारिज करते हुए उन्हें झूठा बताया था।

अंकिता कर रही थीं सुशांत के परिवार का सपोर्ट

जेल से बाहर आते ही रिया चक्रवर्ती के बदले तेवर, अंकिता लोखंडे से लेंगी बदला!

अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर सुशांत का एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह प्लेन उड़ाते हुए नजर आ रहे थे। जिसमें अंकिता ने पूछा था कि क्या इसे क्लाउस्ट्रोफोबिक कहते हैं? वहीं इस पोस्ट में अंकिता ने सुशांत के लिए लिखा था कि तुम हमेशा से उड़ना चाहते थे और तुमने ये किया।

वहीं रिया चक्रवर्ती ने भी अंकिता लोखंडे के खिलाफ नेशनल टीवी पर काफी कुछ बोला था। बता दें कि रिया उन सभी लोगों के खिलाफ एक्शन लेंगी, जिन्होंने एक्ट्रेस को लेकर बयान बाजी की है। फिलहाल, रिया चक्रवर्ती की तरफ से अंकिता को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी प्रकाश में नहीं आई है।

Leave a comment

Your email address will not be published.