करियर के शुरुआत में ऐसी दिखती थी रिया चक्रवर्ती, अब बदली
/

करियर के शुरुआत में ऐसी दिखती थी रिया चक्रवर्ती, मेकओवर के बाद हुई खूबसूरत, देखें तस्वीरें

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सबसे ज्यादा चर्चा में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती हैं। बिहार में उनके खिलाफ सुशांत के पिता ने एफ आई आर दर्ज कराई है। इस समय हर तरफ उनके ही चर्चे हैं उन पर आरोप है कि उनके साथ रहने और मानसिक दबाव के चलते ही सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की है, जिसके चलते लंबे वक्त से रिया चक्रवर्ती के खिलाफ लोगों का गुस्सा फूट रहा है।

फ्लॉप थी सारी फिल्में

खबरों के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने आज तक जितनी भी फिल्मों में काम किया वह सभी फिल्में पूरी तरह फ्लॉप थीं। सच तो यह मानते हैं कि जिस तरह से रिया चक्रवर्ती का लाइफस्टाइल था, उसको देख कर लगता है कि वह बहुत पैसे खर्च करती हैं, ऐसे में फैंस कहते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत ही उनका सारा खर्चा उठाते होंगे और उनके पैसों पर ही रिया चक्रवर्ती मौज उड़ाती थीं।

रिया चक्रवर्ती ने अपने करियर की शुरुआत एमटीवी के एक रियलिटी शो से की थी। जिसके बाद उन्हें कोई ज्यादा नहीं जानता था। उन्होंने कई शो भी होस्ट किए थे। उस वक्त रिया एक साधारण होस्ट की तरह ही थी फिर रिया चक्रवर्ती ने अपना मेकओवर कराकर पूरा रूप चेंज कर लिया था। गौरतलब है कि रिया ने मेकओवर हाल ही में कराया था।

आदित्य रॉय कपूर से था रिश्ता

रिया चक्रवर्ती पिछले काफी समय से सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप में थी, लेकिन उन्होंने अपना एक लंबा वक्त मशहूर बॉलीवुड स्टार आदित्य रॉय कपूर के साथ गुजारा है। आदित्य रॉय कपूर से रिश्ते खराब होने के बाद रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत के संपर्क में आई थी और फिर दोनों रिलेशनशिप में आ गए थे।

रिया ने ‘जलेबी’ मेरे डैड की मारुती’, ‘सोनाली केबल’, ‘बैंक चोर’ जैसी कई फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली थी। लेकिन अब सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सबसे बड़ी चर्चा का विषय रिया चक्रवर्ती ही हैं।

पिता के संगीन आरोप

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले में उनके के पिता कृष्ण कुमार सिंह ने पटना में एफ आई आर दर्ज कराई है। बड़ी बात यह भी है कि सुशांत सिंह राजपूत केस केस के बाद उन पर फैंस बहुत अधिक भड़क गए और उनकी जमकर आलोचना की जा रही है।

सुशांत के पिता ने यह भी आरोप लगाया है कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के साथ जादू टोना और काला जादू जैसे काम भी किए हैं। दूसरी ओर सुशांत सिंह राजपूत की बहनों में मीतू सिंह ने सुशांत के खराब रवैए की वजह रिया चक्रवर्ती को ही माना है।

देखे मेकओवर से पहले और बाद की तस्वीरें