सिद्धार्थ पिठानी ने खोला 8 हार्ड डिस्क का सच
/

सिद्धार्थ पिठानी ने खोला 8 हार्ड डिस्क का सच, बताया क्यों किया डिलीट

दिवंगत अभिनेता सुशांत सुसाइड केस में आए दिन हर कड़ी को जोड़कर देखा जा रहा है। ताकि सुशांत का मरने का कारण पता लगाया जा सके। सीबीआई टीम के सामने कभी सुशांत के रूममेंट रहे सिध्दार्थ पिठानी ने खुलासा किया कि- रिया चक्रव्रती ने हार्ड डिस्क से डाटा डिलीट कराया था।

आगे सिध्दार्थ ने बताया कि- जब हार्ड डिस्क के डेटा को डिलीट किया जा रहा था तो उस वक्त वहां पर सुशांत सिंह भी मौजूद थे, लेकिन उन्होंने इस बात का कोई विरोध नहीं किया। सीबीआई को रूममेंट सिध्दार्थ ने ये नहीं बताया कि- उस कथित हार्ड डिस्क में क्या था? अब सीबीआई की टीम हार्ड डिस्क में क्या डेटा था।ये पता लगाने की कोशिश कर रही है। उसको लेकर तफ्तीश में जुट गई है। विदित है कि 8 जून को रिया ने सुशांत से झगड़ा करने के बाद घर छोड़ दिया था।

रिया ने सुशांत से झगड़े के बाद भाई शोविक को बुलाया।

ये भी बात सामने आ रही है कि रिया ने अपने भाई शोविक को सुशांत के ब्रांदा स्थित फ्लैट पर बुलाया था। इसके बाद भाई- बहन 3 सूटकेस में सामान पैक करने के बाद वहां से निकल गए। हालांकि, इस बात की तसदीक सुशांत के घर चौकीदार ने भी की हैं। बिते बुधवार को सीबीआई की टीम ने रिया के भाई शोविक से पूछताछ की। उस हार्ड डिस्क में सुशांत- रिया के पर्सनल वीडियो और फोटोग्राफ होने का अंदाजा लगाया जा रहा है। फिलहाल, इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है।

रिया सुशांत को ड्रग देकर और खुद भी लेती थी।

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई और ईडी पहले से ही जांच कर रही हैं। अब इस केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारोटिक्स विभाग की टीम एक्टिव हो गया है। नारोटिक्स ने इस मामले में 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया हैं। नारोटिक्स की टीम आनन- फानन में दिल्ली से मुंबई की ओर रवाना हो गई है। जल्द ही पांचों आरोपियों से नारोटिक्स की टीम पूछताछ करेगी।

रिया की व्हाट्सएप चैस से चौंकान वाली बात सामने आई है। ये व्हाट्सएप चैट प्रवर्तन निदेशालय के हाथ लगी है। जिसमें सैमुअल मिरिंडा ने रिया को लिखा था कि- हैलो रिया, स्टॉक खत्म हो गया है।

एक चैट में जया शाह ने रिया को लिखा था कि – पानी,चाय और कॉफी में 4 ड्रॉप दें देना। फिर 40 मिनट लगेंगे। ये चैट की बात सामने आने के बाद सुशांत के पिता केके सिंह रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोपी लगाए हैं कि- वो लंबे समय से मेरे बेटे को जहर दें रही थी। जांच एजेंसी को रिया और उसके साथियों को गिरफ्तार करना चाहिए।