रिया चक्रवर्ती बोली- सुशांत की मौत का राज जानने के लिए जिंदा हूं,वरना मैं तो खुदकुशी कर लेती!

एक्टर सुशांत राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती की मुश्किले कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। आए सुशांत केस में चौंकाने वाले खुलासे किए जा रहे हैं। सीबीआई की टीम उनको पूछताछ के लिए समन जारी कर दिया है। कभी भी सीबीआई रिया को हिरासत में लेकर पूछताछ कर सकती हैं। प्रारंभिक जांच से ही सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को मुख्य आरोपी के तौर पर देखा जा रहा है।

हाल ही में रिया ने एक न्यजू चैनल को इंटरव्यू दिया है। जिसमें उन्होंने बेबाकी के साथ अपनी बात रखते हुए कहा कि- जिस तरह उनको लेकर आए दिन कहानियां गढ़ी जा रही है, मुझे लगता है कि- सुशांत सिंह राजपूत की जगह मुझे खुदकुशी कर लेनी चाहिए थी। रोजमर्रा की जिदंगी में बड़े परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

सुशांत के फैंस को जस्टिस मुहिम चलानी चाहिए- रिया

रिया चक्रवर्ती बोली- सुशांत की मौत का राज जानने के लिए जिंदा हूं,वरना मैं तो खुदकुशी कर लेती!

इस तरह रोज-रोज मरने से बेहतर है कि-

“मुझे कोई शख्स कतार में खड़ा करके गोली मार दें। रिया के मुताबिक, अब उनकी मां की तबियत खराब होती जा रही है। जिसके चलते उनको आने वाले दिनों एक या दो दिन में हॉस्पिटल में इलाज के लिए एडमिट कराया जा सकता है।”

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत को लेकर कहा कि-

“अब मैं देशभर उनके चाहने वालों से अपील करना चाहती हूं कि- जिस तरह से जस्टिस फॉर सुशांत की मुहिम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चलाई गई। इसी तरह मुहिम की मुझे भी जरूरत हैं। अब जस्टिस फॉर रिया होना चाहिए।”

8 जून से लेकर 13 तक सुशांत के साथ क्या घटित हुआ?

रिया चक्रवर्ती बोली- सुशांत की मौत का राज जानने के लिए जिंदा हूं,वरना मैं तो खुदकुशी कर लेती!

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने कहा कि-

“शायद मुझे लगता है कि सुशांत मेरे आसपास ही है वो मुझे देख रहा है। शायद कहीं न कहीं ये एक वजह भी हैं कि वो अभी भी जिंदा हैं”। आगे रिया ने कहा कि वो अभी तक इसलिए जिंदा है कि वो जानना चाहती है सुशांत की मौत कैसे हुई। रिया ने 8 जून से लेकर 13 जून तक मीनू उनके साथ थीं। वो जानना चाहती है कि उन पांच दिनों ऐसी क्या घटना हुई कि सुशांत को इतना बड़ा कदम उठाना पड़ गया।”

Leave a comment

Your email address will not be published.