रिया ने कबूला सुशांत को इस मामले में कर रही थी कंट्रोल
/

रिया ने कबूला सुशांत को इस मामले में कर रही थी कंट्रोल

दिवंगत एक्टर सुशांत केस में ड्रग्स एंगल सामने आ गया है। नारोटिक्स डिपार्मेंट एक्टिव हो गया है। नारोटिक्स की टीम इस मामले में पूछाताछ कर रही है। जिसके बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को ड्रग्स देने के लिए लगातार आरोप लगाए जा रहे हैं। वहीं दूसरी ओर सुशांत के पिता केके सिहं ने कहा है कि-रिया चक्रवर्ती मेरे बेटे को जहर दें रही थी। जांच कर रही एजेंसियों को रिया और उसके साथियों को जल्द गिरफ्तार करना चाहिए।

व्हाट्सप चैट के जरिए हुआ ड्रग्स लेने-देने का खुलासा

रिया के व्हाट्सएप चैट के जरिए ये ड्रग्स का मामला सामने आया है। जब रिया से ड्रग्स से जुड़े सवाल किए गए। जैसे -क्या आपने गोवा के रेस्टोंरेंट के ऑनर से ड्रग्स को लेकर संपर्क किया था।

रिया ने कहा कि-

“मैं गौरव आर्य को अच्छी तरह से जानती हूं, लेकिन उनका ड्रग्स से कोई लेना-देना नहीं था। इसके अलावा ड्रग्स मामले पर नारकोटिक्स की टीम मेरे से पूछताछ कर रही है।”

अब मैं इसके बार में ज्यादा बता नहीं पाऊंगी। जब रिया चक्रवर्ती से जया के बारे में पूछा गया कि-

“आपके फोन से जया नाम की जांच एजेंसियों के हाथ जानकारी लगी है। आपकी उनसे मुलाकात चाय के दौरान हुई थी। रिया ने कहा कि- वह मिलनी नहीं चाहती थीं। लेकिन जया, सुशांत की दोस्त थीं।”

ड्रग्स न लेने के लिए कर रही थी फ़ोर्स : रिया

व्हाट्सएप चैट में रिया आपकी तरफ से जवाब दिया गया है कि स्टॉक खत्म हो गया है। इस बात का क्या मतलब था। रिया ने कहा कि –

“मुझे किसी ने रहने पर ऐसी बात करनी पड़ रही है। ये अच्छा नहीं लगता। सुशांत सिंह राजपूत लगातार मारिजुआना पी रहे थे। मैंने उन्हें रोकने की कोशिश की। बस यही एक चीज थी कि मैं सुशांत को कंट्रोल करना चाहती थी। लेकिन वो मना करने पर भी पीते थे। हो सकता है कि उन्होंने केदारनाथ की शूटिंग के दौरान भी पिया हो या पहले से ही मारिजुआना पी रहे थे।”