रिया ने बताया क्यों नही हुई सुशांत के अंतिम संस्कार मे शामिल
/

संदीप नहीं है सुशांत का दोस्त, कभी नहीं सुना एक्टर के मुंह से उसका नाम : रिया

एक्टर सुशांत सुसाइड केस में धीरे- धीरे परते खुलती जा रहा है। सीबीआई की टीम सुशांत से जुड़े हर शख्स से पूछताछ कर रही हैं। कानूनी जानकार के मुताबिक, सुशांत केस में कोई सुसाइट नोट नहीं मिला है। इसलिए सीबीआई को हर पहलू को जोड़कर ठोस सबूत जुटना ही पड़ेगा। सुशांत केस की जांच सीबीआई के हाथों में आए आज दिन 8 बितने जा रहे है।

अभी तक सुशांत की मौत को सस्पेंस बरकरार है कि- उन्होंने ने खुदकुशी की या सुनोयोजित तरीके से हत्या का साजिश रची गई। सुशांत केस में शक की सुई रिया और  संदीप सिंह ईद -गिर्द गुम रही है। सुशांत के पिता ने रिया पर गंभीर आरोप लगाए है कि- “रिया मेरे बेटे को जहर दें रही थी। आगे उन्होंने कहा कि- सभी जांच कर एजेंसियों को रिया समेत उसके साथियों को गिरफ्तार कर लेना चाहिए”।

मैं किसी संदीप सिंह को नहीं जानती हूं- रिया

लेकिन इस केस की गुत्थी को सुलाझाने में सीबीआई की टीम को वक्त लग जाएगा। सुशांत की मौत के बाद एक और शख्स का नाम सामने आ रहा है जिसका नाम संदीप सिंह है। ये वहीं संदीप सिंह है जो सुशांत सिंह को देखने के लिए कपूर हॉस्पिटल पहुंचे थें। और उनके अंतिम संस्कार में शामिल हुए थें। इतना ही नहीं, जब वह अस्पताल पहुंचा तो पुलिस के आला अधिकारियो को दिशा- निर्देश दे रहा था। संदीप सिंह पुलिस वालों को थम्सअप का इशारा कर रहा था।

जहां एक तरफ संदीप सिंह सुशांत का दोस्त होने का दांवा कर रह है तो वहीं दूसरी सुशांत से पैसे ऐंठने और सुसाइड के उकसाने की मुख्य आरोपी रिया ने कहा कि -“मैं किसी संदीप सिंह को नहीं जानती हूं, और न ही वो कभी घर पर आएं। अगर वो सुशांत के दोस्त है तो पिछले डेढ़ साल से वह कहां पर थे। मैं ये बात यकीन के साथ कह सकती हूं कि- सुशांत की कॉल लॉग में भी संदीप सिंह नाम का कोई शख्स नहीं होगा”।

सुशांत के अंतिम संस्कार में शामिल न होने पर क्या बोली रिया?

एक सवाल के जवाब में रिया ने कहा कि- मुझे मालूम था कि मेरा नाम उनके फ्यूनरल में नहीं है। इसके के साथ बॉलीवुड की कई हस्तियों का नाम शामिल था। मुझे इस बात का अंदाजा नहीं था कि- मेरे नाम को लिस्ट में शामिल नहीं किया जाएगा। कुछ मेरे दोस्तों ने समझाया कि- तुम वहां पर नहीं जा सकती हो। तुम जलील हो गई हो। फिलहाल, तुम्हारी मानसिक हालात भी ठीक नहीं है। तो बेहतर होगा कि- मत जाओं। इस बात की जानकारी मुझे दिन में मिल गई थी।