कौन हैं संजना सांघी और रोहिणी अय्यर? जिससे सुशांत थे परेशान
/

कौन हैं संजना सांघी और रोहिणी अय्यर? जिससे सुशांत सिंह राजपूत थे परेशान

कल के साक्षात्कार में अभिनेता रिया चक्रवर्ती ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत, और उनके दिल बेचारा सह-कलाकार संजना सांघी के बारे में सुशांत के द्वारा यौन उत्पीड़न का आरोप, और संजना का स्पष्टीकरण देने में देरी से अभिनेता बहुत परेशान रहते थे, रिया ने कहा कि वो आरोप एक बड़ी साजिश के तहत लगाया गया था।

संजना और रोहिणी ने किया सुशांत को परेशान : रिया

रिया ने इंडिया टुडे को एक साक्षात्कार में कहा, “संजना सांघी और रोहिणी अय्यर ने उन्हें बहुत परेशान किया। रोहिणी ने हमारा परिचय कराया था, लेकिन बाद में उसने हमसे बात करना बंद कर दिया। सुशांत को लगा कि संजना और रोहिणी एक बड़े सांठगांठ का हिस्सा हैं।”

संजना का कहना है कि यह अजीब था कि क्योंकि अगर मैं एक बड़ी फिल्म कर रही हूं, तो आरोपों को स्पष्ट करने में आपको इतना समय क्यों लगेगा? मैं चाहती हूं कि इसकी जांच हो। मैं डेढ़ महीने तक चुप क्यों रहूंगी? जहाँ भी वह [संजना सांघी] थी, चाहे वह अमेरिका हो या पृथ्वी पर कहीं भी, उसके पास गूगल होगा। हर नवोदित अभिनेता उनके बारे में खबरें देखता है तो, क्या वह इस समाचार के बारे में नहीं जानती थी |

संजना की वजह से मानसिक तनाव में थे सुशांत

संजना सांघी ने आरोप लगाया था कि सुशांत सिंह राजपूत ने उसे परेशान किया और उन आरोपों ने सुशांत को मानसिक तनाव में डाल दिया। संजना से इस पर कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया गया था, वह आखिरकार 1.5 महीने बाद बाहर आई, लेकिन इससे सुशांत की मानसिक पवित्रता नष्ट हो गई।

बाद में, सुशांत को खुद बाहर आना पड़ा और अपनी संजना और अपनी व्यक्तिगत चैट को स्वयं प्रकट करना पड़ा। सुशांत ने अपना नाम साफ़ करने के लिए संजना के साथ अपने व्हाट्सएप वार्तालाप के स्क्रीनशॉट साझा किए थे |

ये वो पत्रकारिता नहीं जो मैंने पढ़ी है

रिया आगे कहती है उन्होंने (संजना) कहा था,

“मैं पत्रकारिता की छात्रा हूं, मैंने दिल्ली विश्वविद्यालय में पढ़ाई की है और यह वह पत्रकारिता नहीं है, जो मुझे सिखाई गई थी। इसलिए, मैं इसे मी टू आंदोलन के रूप में नहीं देख रही हूं। मेरे लिए, स्पष्ट रूप से अफवाहों के लिए स्पष्टीकरण देने में देर हुई क्योंकि मैंने ये स्पष्टीकरण जरूरी नहीं समझा लेकिन मैंने अब यह किया, क्योंकि यह हमारे लिए, सुशांत और मेरे लिए ये महत्वपूर्ण था।”