सुशांत के पिता बोले- "रिया मेरे बेटे को जहर दे रही थी"
/

सुशांत के पिता बोले- “रिया मेरे बेटे को जहर दे रही थी”

दिवंगत एक्टर सुशांत के निधन के बाद अब इस केस की जांच ड्रग्स का एंगल सामने आ रहा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ड्रग्स लेती हैं। इतना ही नहीं वह सुशांत को पानी, कॉफी में मिलाकर ड्रग्स दिया करती थी। जिसके बाद सुशांत सिंर राजपूत धीरे-धीरे ड्रग्स के चुंगल में फंसते चल गए।

वहीं दूसरी ओर सुशांत के पिता केके सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए रिया पर गंभीर आरोप लगाए हैं कि- लंबे टाइम से रिया चक्रवर्ती मेरे बेटे को जहर दे रही थी। वो सुशांत की हत्यारी है। जो भी जांच एजेंसी जांच कर रही है। उसके साथियों की गिरफ्तरी कर उन्हें सजा दिलानी चाहिए।

सुशांत केस में ड्रग्स एंगल आया सामने

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स विभाग भी एक्टिव हो गया है। सुशांत के केस को सीबीआई की टीम को पूरे सात बित गए हैं। आपकों बता दें कि- केंद्रीय जांच एजेंसी ने रिया समेत उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को समन जारी कर दिया है। ड्रग्स की बात सामने निकलकर आने के बाद नेरोटिक्स की टीम दिल्ली से मुंबई के लिए रवाना हो गई।

सीबीआई के रिया के भाई शोविक से पूछताछ कर रही है। ये कयास लगाए जा रहे हैं कि सुशांत केस की मुख्य आरोपी रिया से आज सीबीआई पूछताछ कर सकती है। कभी सुशांत के रूममेंट रहे सिध्दार्थ पिठानी से 5 वें दिन भी पूछताछ जारी है।

रिया के व्हाट्सएस चैट से हुआ ड्रग्स लेने का खुलासा

नारकोटिक्स की टीम ने ड्रग्स के मामले में 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि- रिया चक्रवर्ती के व्हाट्सएप से चैट से खुलासा हआ था। नारकोटिक्स टीम ने अपनी मुंबई स्थित टीम को इस मामले में ड्रग सप्लायर और बॉलीवुड कनेक्शन की तफ्तीश करने के आदेश जारी कर दिए हैं। विदित है कि14 जून को सुशांत की डेड बॉडी को उनके फ्लैट मिली थी।

लगभग दो बित जाने के बाद सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया के खिलाफ बिहार के राजीव चौक थानें में मामला दर्ज कराया था। जिसमें उन्होंने रिया पर सुशांत सिंह राजपूत को खुदकुशी के लिए उकसाने और पैसे ऐंठने का आरोप लगाया था। फिलहाल, इस केस में सीबीआई की टीम के जांच करने पर नए- नए बात निकलकर सामने आ रही है।