रिया और शौविक की बढ़ी मुश्किलें, इस वजह से नहीं मिली जमानत
/

सुशांत केस में रिया और शौविक की बढ़ी मुश्किलें, इस वजह से नहीं मिली जमानत

बीते दिनों सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मसले में आए ड्रग्स ऐंगल में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती का नाम आने पर एन सी बी द्वारा उनकी गिरफ्तारी की गई थी। आपको बता दें कि अभी फिलहाल बंबई हाई कोर्ट से रिया को राहत नहीं मिली है।

हाई कोर्ट ने टाली डेट

रिया के मसले में होने वाली सुनवाई को हाईकोर्ट ने आगे बढा दिया है। हाई कोर्ट के अनुसार इस केस में सुनवाई अब 29 सितंबर को की जाएगी। बतातें चलें कि 22 सितंबर को रिया औऱ उनके भाई शौविक ने हाई कोर्ट में जमानत की अर्जी दी थी।

9 सितंबर को हुई थी रिया की गिरफ्तारी

एन सी बी ने ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती को 9 सितंबर को गिरफ्तार किया था । इससे पहले उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था, रिया के बाद एन सी बी द्वारा गिरफ्तारी का सिलसिला अभी तक जारी है। एन सी बी ने इस केस में आधे दर्जन से ज्यादा लोगों को अभी तक गिरफ्तार किया है।

जमानत याचिका में क्या थे रिया के शब्द

रिया चक्रवर्ती ने जमानत याचिका में कहा है कि वह निर्दोष हैं और मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो ‘जानबूझ कर’ उन पर और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगा रहा है। चक्रवर्ती ने यह भी कहा कि वह सिर्फ 28 साल की हैं और एनसीबी की जांच के अलावा, वह साथ ही साथ पुलिस और केंद्रीय एजेसियों की तीन जांच और ‘समानांतर मीडिया ट्रायल’ का सामना कर रही हैं ।

सुशांत को लेकर बोली रिया

रिया ने इस बात को दावा किया है कि सुशांत मादक पदार्थ खास तौर पर गांजा का प्रयोग करते थे, और वह तब से इसका सेवन कर रहे थे जब वे दोनों संबंध में भी नहीं थे । उन्होंने कहा कि कभी-कभी वह उनके लिए ‘कम मात्रा में’ मादक पदार्थ की खरीदा भी करती थीं और ‘कई अवसरों पर उन्होंने इसके लिए भुगतान भी किया,लेकिन वह खुद किसी भी मादक पदार्थ गिरोह की सदस्य नहीं हैं।अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें एनडीपीएस अधिनियम की धारा 27-ए के तहत गलत तरीके से फंसाया गया है।