कौन कर सकता है सुशांत की हत्या? रिया ने दिया ये जवाब
/

कौन कर सकता है सुशांत की हत्या? रिया ने दिया ये जवाब

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत के मौत पर रिया चक्रवर्ती ने चुप्पी साध राखी थी. लेकिन अब रिया ने सुशांत के मौत पर चुप्पी तोड़ते हुए इंटरव्यू फेस किया. रिया न्यूज़ 18 पर एक इंटरव्यू में नज़र आई. न्यूज़ 18 पर एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू के दौरान रिया से महेश भट्ट, रूपए, डिप्रेशन और ड्रग्स को लेकर पूछताछ की. चलिए आपको बताते हैं कि इंटरव्यू में पूछे जाने वाले 10 सवाल क्या थे?

आखिर सुशांत की मौत के 75 दिन बाद रिया ने क्यों तोड़ी चुप्पी

इसका जवाब देते हुए रिया ने कहा कि, ”अब सभी बातें पब्लिक हो चुकी है, वाट्सएप्प चैट, कॉल डिटेल्स पर कहानी बनाई जा रही हैं. इस कहानी ने मेरी लाइफ खराब कर दी है, जिसकी वजह से मेरे और मेरे परिवार की हालत खराब है.”

आखिर कौन हो सकता हैं सुशांत की मौत का जिम्मेदार

इसपर रिया ने कहा, ”मैं बहुत खुश हूँ कि सुशांत केश को सीबीआई हैंडल कर रही है. हम सब जानना चाहते हैं कि आखिर 8 जून से 14जून के बीच हुआ क्या?उस दौरान उनकी बहन भी उनके साथ थी. ऐसे में, मैं सबसे ज्यादा जानना चाहती हूं कि मेरे सुशांत के साथ क्या हुआ. मुझे आज भी यकींन नहीं होता की सुशांत अब हमारे बीच नहीं रहे. मुझे तो ऐसा लगता है कि वो मुझे पिकअप करने आएगा.”

रिया का सीबीआई जाँच की मांग को लेकर क्या दृश्टिकोण था

इसके जवाब में रिया कहती है कि, ”मैं जानना चाहती थी कि अगर ये सुसाइड है तो क्या हुआ उन दिनों में. मैं उनके साथ नहीं थी तो क्या हुआ. मैं नहीं जानती कि क्या हुआ. जब सुप्रीम कोर्ट गई थी तो बिहार पुलिस जांच कर रही थी. मैंने कभी नहीं कहा कि सीबीआई जांच नहीं होनी चाहिए.”

रिया का ड्रग्स मामले में क्या कहना हैं

रिया ने बताया कि, ”मैंने कभी ड्रग्स का सेवन नहीं किया है. जल्दी-ही मेरा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के साथ जांच होने वाला है. और मैंने कभी किसी को ड्रग्स नहीं दिया हैं. इस बात को लेकर सुशांत ने कभी मुझसे चर्चा नहीं की थी. ये सिर्फ सुशांत और उस औरत के बीच की बात है. अगर सुशांत ने कभी ड्रग्स ली होगी तो इसकी जानकारी मुझे नहीं है.

सुशांत ‌सिंह राजपूत क्या मारिजुआना पीते थे? इसपर रिया क्या कहती हैं

रिया ने कहा, ”ड्रग्स के मामले में यह सच है कि सुशांत मारिजुआना लेते थे. लेकिन मैंने कभी नहीं ली. जो लोग सुशांत के साथ थे वो बताएँगे कि सुशांत मारिजुआना लेते थे कि नहीं. सुशांत हमदोनो की मुलाकात से पहले ही मारिजुआना लेते थे. उन्होंने फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान ही मारिजुआना लेने लगे थे. और में इसको रोकना चाहती थी. मैं और श्रुति मोदी अक्सर ये बात करते थे कि सुशांत को कैसे सुशांत को मारिजुआना लेने से रोकना है.

रिया का सुशांत के पिता के साथ कैसा रिश्ता था

रिया इसपर बोलीं, ”सुशांत के पांच साइकेट्रिस्ट थे. वो हिंदुजा अस्पताल में भर्ती थे. मैंने उन्हे किसी प्रकार की कोई दवाईयां दी हैं, तो फिर इन डॉक्टरों को क्यों नहीं बुलाते? उनसे क्यों पूछताछ नहीं करते हैं. मैं सुशांत के साथ जाती थी लेकिन डॉक्टर और सुशांत के बीच जो बातें होती थी उस वक़्त मैं बाहर रहती थी. सुशांत खुद अपनी दवाई लेते थे. अगर वो कहीं बाहर होते थे तो मैं उनको मैसेज करती थी कि दवाइयां लेना ना भूले.

सुशांत का अपने पिता के साथ कैसा संबंध था

रिया ने बताया, “हम लोग हिंदुजा अस्पताल में थे. उस दिन सुशांत ने अपने पिता को 4 बजे फोन किया. उनके पिता ने श्रुति मोदी को भी मैसेज किया था. मेरे हिसाब से उनके पिता ने उनको और उनकी मां को छोड़ दिया था. सुशांत और उनके पिता के साथ आपसी रिश्ते खराब थे. साल 2019 में जब मेरी मुलाकात सुशांत से हुई थी तो उन्होंने बताया कि वो अपने पिता से पिछले 5 साल से कोई बात नहीं की. वो अपनी मां से बहुत प्यार करते थे.

 

क्या रिया ने बदले थे सुशांत के स्टाफ

रिया ने कहा, “जो लोग डेढ़ सालों से सुशांत के साथ रहते थे वो पहले से थे. पिठानी, मिरांडा, केशव उनके कुक थे. साहिल उनके बॉडीगार्ड थे. मैंने ना तो किसी को हायर किया ना ही फायर किया. सुशांत जो चाहता था वो करता था. मिरांडा को सुशांत की बहन ने ही हायर किया था.”

रिया का सुशांत की बहनों के साथ कैसा रिश्ता था

रिया ने बताया, “अप्रैल में सुशांत और उनकी बहन का झगड़ा हुआ था और उस वक़्त सुशांत ने मुझे मैसेज किया कि बहन क्या कर सकती है. वो मुझे ब्लैकमेल कर सकती है. जनवरी में जब वो चंडीगढ़ गया तब मैंने उन्हें नहीं बुलाया बल्कि वो खुद एक दिन में वापस आ गए. बहनों ने उन्हें आने क्यों दिया?”

सुशांत की मौत से महेश भट्ट का क्या लेना देना है

रिया ने कहा, ”भट्ट साहब मेरे पिता की तरह है. वो मुझे बेटा बुलाते हैं. 8 जून को सुशांत ने मुझसे बोला कि तुम घर चली जाओ. जब आप किसी का ख्याल रखते हो तो वो आपको जाने को बोलेगा तो बुरा तो लगेगा ना. ऐसे में मेरे और महेश भट्ट संग वायरल व्हॉट्सएप चैट को लेकर अफ़वाहें उड़ाई जा रही है.”