11 साल पहले ही रिया चक्रवर्ती ने बता दिया था अपना भविष्य
/

11 साल पहले ही रिया चक्रवर्ती ने बता दिया था अपना भविष्य, ट्वीट वायरल

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी ने मंगलवार को रिया चक्रवर्ती को  गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि रिया पर ड्रग्स लेने समेत कई गंभीर आरोप थे, जिस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) उनसे पिछले तीन दिनों से लगातार पूछताछ कर रहा था।

एनसीबी रिया के भाई शौकिव चक्रवर्ती को भी ड्रग्स मामले में पहले ही गिरफ्तार कर चुका है। रिया के गिरफ्तार होते ही सोशल मीडिया पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देना भी शुरू कर दिया है। इस बीच रिया चक्रवर्ती का एक 11 साल पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है। रिया का ये ट्वीट उनकी इस वक्त की मौजूदा स्थिति से काफी मिलता-जुलता है।

इस ट्वीट में वे एक महिला की कहानी के बारे में बात कर रही हैं, जो ड्रग्स के केस में लिप्त थी और उसे साढ़े चार साल की सजा हुई थी। रिया ने ट्विटर पर लिखा था- अभी-अभी एक भारतीय लड़की की बेहद अजीब और डरावनी कहानी सुनकर निकली हूं। जिसे नारकोटिक्स ट्रैफिकिंग के चलते जेल में साढ़े चार साल बिताने पड़े।

रिया के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। वहीं रिया भी ड्रग्स के चलते ही अरेस्ट हुई हैं और उनकी कहानी भी कहीं ना कहीं इस ट्वीट से मेल खा रही है। ऐसे में फैंस का कहना है कि उन्होंने खुद अपनी भविष्यवाणी कर डाली है और कई लोग उन्हें अंतर्यामी और भविष्यवक्ता बता रहे हैं।

तीन दिन की पूछताछ के बाद  NCB  ने किया रिया को अरेस्ट

एनसीबी ने पहले दिन रिया से तकरीबन छः घंटे तक पूछताछ की थी। जिसके दूसरे दिन रिया से करीब 8 घंटे तक पूछताछ की गई और फिर तीसरे दिन 3 घंटे तक रिया से पूछताछ के बाद NCB ने उनको गिरफ्तार कर लिया था। बता दें कि रिया की  गिरफ्तारी ड्रग पैडलिंग मामले में है। हालांकि अभी तक सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी अभी तक सुलझाई नहीं जा सकी है।