रिया चक्रवर्ती रातोंरात गायब हुईं, जानिए क्या है सच
/

रिया चक्रवर्ती रातोंरात गायब हुईं, जानिए क्या है सच

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं।

मुम्बई- दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर जबसे सुशांत के पिता केके सिंह ने एफआईआर दर्ज कराई है, तभी से वह कई आरोप से घिरी हैं। एक्टर की मौत का सबसे बड़ा संदिग्ध रिया को माना जा रहा है। इसी बीच खबर आ रही है कि रिया और उनके परिवार ने तीन से चार दिन पहले मुंबई छोड़ दी है। वह रातों-रात कहीं चले गए हैं।

रिया के बिल्डिंग मैनेजर का कहना है कि चक्रवर्ती परिवार, पिता, मां, भाई और खुद रिया ने मुंबई अपार्टमेंट खाली कर दिया है। बड़े-बड़े सूटकेस के साथ वह नीले रंग की गाड़ी में बैठकर कहीं चले गए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के परिवारवालों ने जबसे रिया पर सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाने का इल्जाम लगाया है तबसे ये मामला और गहरा गया है। पुलिस ने भी अपनी तहकीकात तेज कर दी है। रिया के गायब होने पर मुंबई पुलिस ने जवाब दे दिया है। मुंबई पुलिस ने रिया का स्टेटमेंट भी रिकॉर्ड कर लिया है।

पुलिस का सहयोग कर रही रिया

मुंबई पुलिस का कहना है कि रिया गायब नहीं हुई हैं। वे इस मामले में शुरुआत से ही पुलिस को सहयोग दे रही हैं। जब भी रिया को बुलाया गया है वे उपस्थित हुई हैं। अभी तक उन्हें बिहार पुलिस द्वारा कोई भी नोटिस नहीं मिली है। उन्होंने पहले ही सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दी थी कि इस केस को मुंबई शिफ्ट कर दिया जाए।

वहीं, बिहार के डीजीपी का कहना है कि मुंबई उन्होंने एक स्पेशल टीम भेजी है। रिया की लोकेशन का पता नहीं चल पा रहा है। टीम इस केस की बारीकी से छानबीन में जुटी हुई है।

बोली थीं रिया इंसाफ जरूर मिलेगा

ज्ञात हो कि कुछ दिन पूर्व रिया चक्रवर्ती ने वीडियो के माध्यम से कहा,

‘मुझे भगवान और न्यायतंत्र पर पूरा भरोसा है। मुझे इंसाफ जरूर मिलेगा। मेरे बारे में कई बड़ी बातें कही गईं। मुझे इस बारे में अभी कोई टिप्पणी करने से मेरे वकील ने मना किया है।’

बता दें कि रिया ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर केस को मुंबई पुलिस को ट्रांसफर करने की मांग की। रिया ने कहा है कि उनका सुशांत की आत्महत्या में कोई हाथ नहीं। हालांकि, याचिका में रिया ने माना कि वह पिछले एक साल से सुशांत सिंह राजपूत के साथ लिव इन में रह रही थीं।