सीबीआई ने किया साफ़ रिया चक्रवर्ती पर नहीं लगा हत्या की धारा

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद उनसे कई दिनों तक लगातार पूछताछ की गई. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती को न्यायिक हिरासत में रखा गया था. रिया चक्रवर्ती के साथ ही साथ उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को भी पुलिस हिरासत में लिया जा चुका है. सीबीआई (CBI)  की टीम से सुशांत के मामले को लेकर लगातार जांच में लगी हुई है.

सीबीआई ने किया साफ़ रिया चक्रवर्ती पर नहीं लगा हत्या की धारा

धारा 302 (हत्या) अभी किसी आरोपी पर भी नहीं की गई है अप्लाई

सूत्रों के मुताबिक सीबीआई की टीम ने सुशांत केस में धारा 302 को जोड़ने से मना कर दिया है. सीबीआई की टीम ने बताया कि, उन्होंने इस मामले में अभी हत्या को लेकर किसी भी आरोपी पर कोई भी धारा नहीं लगाई है.

पूछताछ के दौरान जब सीबीआई टीम के अधिकारी से पूछा गया कि, ”धारा 302 (हत्या) के बारे में न्यूज़ चैनल्स पर काफी खबरें आ रही हैं. तो उन्होंने इस बात से साफ इंकार कर दिया उनका मानना है कि, खबरों में यह गलत दिखाया जा रहा है, अभी सिर्फ जांच चल रही है”.

सीबीआई ने किया साफ़ रिया चक्रवर्ती पर नहीं लगा हत्या की धारा

धारा 302 के बारे में बात करते हुए सीबीआई टीम के अधिकारी ने बताया कि, ”अभी इस बारे में सिर्फ जांच ही चल रही है, हत्या से संबंधित अभी कोई सबूत हाथ नहीं लगा है. कोई पुख्ता सबूत मिलने के बाद ही इस तरह की कोई धारा अप्लाई की जाएगी”.

CBI सीबीआई ने सुशांत केस में मिले सबूतों को मीडिया के सामने लाने से किया इंकार

सुशांत सिंह राजपूत के केस में आरोपियों के बारे में पूछे जाने पर सीबीआई टीम ने जवाब देने से मना कर दिया. इसके अलावा सीबीआई (CBI) की टीम ने सुशांत केस में मिले सबूतों को मीडिया के सामने लाने से भी इंकार कर दिया है. सीबीआई टीम का मानना है कि, ”न्यूज़ चैनल पर हत्या की धारा को लेकर अफवाह फैलाई जा रही है. रिया चक्रवर्ती या किसी अन्य आरोपी पर अभी तक कोई भी हत्या की धारा नहीं लगाई गई है”.

सीबीआई ने किया साफ़ रिया चक्रवर्ती पर नहीं लगा हत्या की धारा

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...

Leave a comment

Your email address will not be published.