बिग बॉस में जाएगी रिया चक्रवर्ती ,जाने क्या है पूरा मामला !

मुंबई: बॅालीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स केस में गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को सात अक्टूबर को बॉम्बे  हाई कोर्ट ने जमानत दी थी. तब हाई कोर्ट ने कहा था कि ‘‘रिया ड्रग डीलर्स का हिस्सा नहीं हैं. उसने कथित रूप से अपने खरीदे हुए मादक पदार्थ को धन या किसी अन्य लाभ के लिए किसी और को नहीं दिया.’एक महीने बाद जेल से बाहर आने के बाद रिया चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई है. टीवी जगत का मशहूर शो बिग बॅास में  आने वाले समय में रिया  घर के अंदर जा सकती है.

रिया चक्रवर्ती को बिग बॉस 14 से आया बुलावा

बिग बॉस में जाएगी रिया चक्रवर्ती ,जाने क्या है पूरा मामला !

रिया चक्रवर्ती के जेल से बाहर आने के बाद एक खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती को बिग बॉस 14 से बुलावा आया है. हालाकि ये बात कितनी सच है इसकी पुष्टि नही हो पाई है. फिलहाल रिया चक्रवर्ती को कुछ शर्तो के साथ जमानत मिली है जिससे उनका बिग बॉस में जाना नामुम्कीम है.

रिया को पर 10 दिन में पुलिस के पास हाजरी देनी होगी

बिग बॉस में जाएगी रिया चक्रवर्ती ,जाने क्या है पूरा मामला !

जानकारी के मुताबिक रिया को हर 10 दिन में मुंबई पुलिस के पास हाजरी देनी होगी। जिससे तय है की बिग बॉस में जाने से वो 10 दिन लॉक हो जाएगी। उम्मीद लगाई जा रही की सोशल मीडिया में चल रही ये खबर महज अफवाह है. रिया चक्रवर्ती को 1 लाख का बॉन्ड भरना होगा साथ में रिया देश से बाहर नहीं जा सकती है.

बिग बॉस में जाने की बात पर क्या होगा CBI का रूख

बिग बॉस में जाएगी रिया चक्रवर्ती ,जाने क्या है पूरा मामला !

आपको बता दे की अगर सच में रिया बिग बॉस में जाती है तो CBI का रूख क्या होगा ये कहना नामुमकिम है. जेल से निकलने के बाद भी रिया दुखी नज़र आ रही थी. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उनके चेहरे में चिंता की लकीरे अभी तक दिख रही थी. अब बाहर आने के बाद वो क्या करेंगी ये कहना अभी उचित नहीं होगा. फिलहाल रिया चक्रव्रती के वकील सतीश मानेशिंदे ने अपने बयान में कहा है कि रिया की लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है असल जंग अभी बाकी है.

Leave a comment

Your email address will not be published.