जेल में ये काम कर रिया चक्रवर्ती ने गुजारे अपने 28 दिन

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को मुंबई हाई कोर्ट से जमानत मिल चुकी है. बता दें कि, रिया चक्रवर्ती पर ड्रग्स का सेवन करने और लेनदेन करने का आरोप लगा था, जिसके बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में ले लिया गया था. जिसके बाद उन्हें मुंबई की भायखला जेल में रखा गया था. अब रिया को बांबे हाईकोर्ट द्वारा कुछ शर्तों के आधार पर बुधवार को जमानत दे दी गई. जमानत मिलने के बाद रिया चक्रवर्ती राहत की सांस ली. इतना ही नहीं रिया के वकील सतीश मानेशिंदे भी रिया की जमानत को लेकर अपनी खुशी जाहिर करते दिखाई दिए.

 

जेल में ये काम कर रिया चक्रवर्ती ने गुजारे अपने 28 दिन

सतीश मानेशिंदे ने कहा, जेल में योगा क्लास करती थी रिया

रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे ने मीडिया से बात करते हुए यह भी बताया है कि, वह इतने दिनों तक जेल में कैसे रहीं. दरअसल रिया चक्रवर्ती ने मुंबई की भायखला जेल में पूरे 28 दिन बिताए थे. जेल में इतने दिन बिताने पर रिया के वकील ने उन्हें फाइटर कहा है. रिया चक्रवर्ती के बारे में बात करते हुए उनके वकील ने, ” मैं खुद जेल में जाकर रिया का हाल-चाल पूछता था और उनकी हालत देखता था. मैं जानता हूं कि, वह किस परिस्थिति से गुजरी है. मुझे उनकी हिम्मत देख कर बहुत खुशी हुई. इतना ही नहीं रिया जेल में भी कैदियों के साथ योगा क्लास करती थी”.

 

जेल में ये काम कर रिया चक्रवर्ती ने गुजारे अपने 28 दिन

 

सतीश मानेशिंदे ने रिया चक्रवर्ती की तारीफ करते हुए कहा, ” उन्होंने खुद को जेल के तौर तरीकों के हिसाब से ढाल लिया था, क्योंकि कोरोना की वजह से उन्हें घर का खाना भी नहीं मिल पा रहा था. रिया जेल में अन्य कैदियों की तरह ही दिन बिता रही थी. रिया आर्मी परिवार से संबंध रखती हैं, जिसके चलते उन्होंने खराब परिस्थितियों का डटकर मुकाबला किया और हिम्मत नहीं हारी”.

रिया चक्रवर्ती के वकील उन्हें निर्दोष मानते हैं

रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे रिया चक्रवर्ती को निर्दोष मानते हैं, जिस वजह से वह उनका केस लड़ रहे हैं. उनका मानना है कि, वह हर उस शख्स का सामना करेंगे जो रिया चक्रवर्ती को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेगा”. उन्होंने गुस्सा जाहिर करते हुए यह भी कहा कि, ” सुशांत केस में जितनी भी जांच एजेंसियां काम कर रही हैं, वह सभी रिया चक्रवर्ती के पीछे पड़ गई है. ऐसा इसलिए है क्योंकि रिया चक्रवर्ती सुशांत के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थी”.

जेल में ये काम कर रिया चक्रवर्ती ने गुजारे अपने 28 दिन

रिया के भाई शौविक को नहीं मिली जमानत

ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर रिया चक्रवर्ती के भाई को भी न्यायिक हिरासत में लिया गया था. हाईकोर्ट ने रिया चक्रवर्ती के भाई को जमानत नहीं दी है. जबकि रिया के साथ दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा को जमानत मिल गई है. फिलहाल, रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती पुलिस हिरासत में ही हैं.

 

जेल में ये काम कर रिया चक्रवर्ती ने गुजारे अपने 28 दिन

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...

Leave a comment

Your email address will not be published.