सुशांत के पैसो पर थी बहनों की नजर, अकेले में सुनाई देती थी माँ की आवाज : रिया चक्रवर्ती

मुंबई:- सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार कर लिया कोर्ट से उनकी रिहाई की याचिका भी खारिज हो चुकी है रिया चक्रवर्ती के साथ उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत की भी गिरफ्तारी हुई है. ऐसे में बॉम्बे हाई कोर्ट ने जमानत की अर्जी को भी खारिज कर दिया है.

रिया जेल से बाहर आने के लिए नये पैंतरे अपनाये

सुशांत के पैसो पर थी बहनों की नजर, अकेले में सुनाई देती थी माँ की आवाज : रिया चक्रवर्ती

लगातार हो रही बारिश की वजह से इनकी सुनवाई टलती ही जा रही है, जिसके कारण रिया अभी भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के गिरफ्त में हैं दरअसल रिया जेल से बाहर आने के लिए कई सारे पैंतरे अपना रही हैं ऐसे में रिया का यह दावा करना कि सुशांत सिंह राजपूत की बहने उनके दौलत पर निगाहें जमाए बैठी है .रिया चक्रवर्ती ने कहा सुशांत सिंह की दौलत पर उनकी बहनों का पूरा नजर है.

सुशांत ने अपनी बहन को डिप्रेशन के बारे में बताया था उसकी बहन ने नवंबर 2019 में मुंबई आयी थी, सुशांत सिंह का इलाज कराने के लिए उसे अपने साथ चंडीगढ़ ले गयी थी. जहां पर सुशांत सिंह 26 नवंबर को रिया से फोन करके कहा कि वह अपनी बहनों के साथ नहीं जाना चाहते थे क्योंकि उन्हें लगता था कि उनकी बहनों को उनसे नहीं सुशांत सिंह के पैसों से प्यार है.

जब भी अकेले होते थे सुशांत सिंह राजपूत तो आती थी ऐसी आवाज़ें

सुशांत के पैसो पर थी बहनों की नजर, अकेले में सुनाई देती थी माँ की आवाज : रिया चक्रवर्ती

सुशांत ने बताया था मुझे मेरी मां की आवाज सुनाई देती है रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत के पास जब कोई नहीं होता था, सुशांत जब भी अकेले होते थे तो उनको उनकी मां की आवाज सुनाई देती थी इस बारे में उन्होंने जून 2020 को रिया से बताया था.

मुंबई बॉलीवुड की दुनिया ड्रग्स और ड्रिंक का इस्तेमाल होना कोई नई बात नहीं है. जब से सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई है, डेथ केस में ड्रग्स एंगल की जांच लगातार हो रही है. ऐसे में हर दिन किसी न किसी स्टार का नाम सामने आ रहा है रिया चक्रवर्ती सारा अली खान रकुल प्रीत सिंह श्रद्धा कपूर दीपिका पादुकोण जैसे बड़े नाम शामिल हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published.