सीबीआई के इन सवालों से छूटे रिया के पसीने, जाने क्या थे सवाल
/

सीबीआई के इन सवालों से छूटे रिया के पसीने, जबान लड़खड़ाकर बोलती हुई बंद, जाने क्या थे सवाल

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई जांच का आज 9वां दिन है। केंद्रीय जांच एजेंसी ने इस केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से लगातार दूसरे दिन पूछताछ की।

मुम्बई- एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई जांच का आज 9वां दिन है। केंद्रीय जांच एजेंसी ने इस केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से लगातार दूसरे दिन पूछताछ की। रिया से शनिवार को 7 घंटे में करीब 20 से ज्यादा सवाल किए गए। इससे पहले शुक्रवार को 10 घंटे में 20 सवाल किए गए थे। इस दौरान रिया जवाब देने की कोशिश करती रहीं, लेकिन उनके लिए ये थोड़ा मुश्किल साबित हुआ। आइए आपको बताते हैं कि सीबीआई ने दूसरे दिन रिया से क्या सवाल पूछे।

सवाल- सीबीआई ने रिया से पूछा कि तुम एक पत्नी की तरह सुशांत के साथ रह रही थीं। तुम सुशांत की मानसिक स्थिति को अच्छी तरह से जानती और समझती होगी। फिर भी तुमने अपनी कोई भी जिम्मेदारी नहीं निभाई। हम तुमको सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार क्यों ना करें? अगर तुम बेगुनाह हो तो क्या किसी भी वैज्ञानिक जांच करवाने के लिए तैयार हो?

जवाब- रिया को इस सवाल ने परेशान कर दिया। वो ऊंची आवाज में सीबीआई के अधिकारियों से कहने लगीं कि मैं बेगुनाह हूँ। मुझ पर लगे सभी आरोप गलत हैं।

सवाल- आपकी आमदनी को देखते हुए क्या आपको अपना लाइफस्टाइल मेनटेन करना मुश्किल था? क्या इसीलिए आप सुशांत के कार्ड से अक्सर महंगी शॉपिंग किया करती थी?

जवाब- सुशांत सिंह राजपूत खुद मुझे शॉपिंग कराया करते थे।

सवाल- आप जानती थीं कि जून महीने की शुरुआत से ही सुशांत की तबीयत बिगड़ने लगी थी?
जवाब- हां, सुशांत कुछ दिनों से असहज महसूस कर रहे थे।

इसके अलावा कई सवालों का जवाब रिया ने गोलमोल दिया। ये सवाल पूछे थे सीबीआई ने

सवाल- क्या आपने सुशांत को ओवरडोज दिया था?
सवाल- क्या सुशांत अपनी दवाई रोज ले रहे थे?
सवाल- सुशांत के डॉक्टर्स को क्यों बदला गया था?
सवाल- क्या सुशांत से आपकी लड़ाईयां होती थीं? कब और कितनी बार?
सवाल- आपने सुशांत को ब्लॉक क्यों किया था?
सवाल- सुशांत की तबीयत खराब रहती थी और वे कुछ डॉक्टर्स से लगातार इलाज करवा रहे थे। उन्हें कौन सी दवाई देनी होती थी ये जानकारी आप के अलावा और किसे पता थी?