खुला राज इस वजह से आत्महत्या से 6 दिन पहले रिया ने छोड़ा था सुशांत का साथ
/

बड़ा खुलासा: सुशांत की मौत से 6 दिन पहले इसलिए छोड़ा था रिया ने घर

सुशांत सिंह राजपूत केस में अब तेजी से जांच शुरू हो गई है। सुशांत डेथ केस अब सीबीआई को सौंप दिया गया है।

मुम्बई- सुशांत सिंह राजपूत केस में अब तेजी से जांच शुरू हो गई है। सुशांत डेथ केस अब सीबीआई को सौंप दिया गया है। वहीं अब सीबीआई इस केस के हर पहलु की बारीकी से जांच कर रही है। सुशांत सिंह के पिता केके​ सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराया। उन्होंने ये एफआईआर सुशांत​ की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती उनके परिवार के अलावा दो अन्य लोगों के खिलाफ दर्ज कराया।

केके सिंह ने​ रिया और उनकी फैमिली पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने, धोखाधड़ी, चोरी सहित अन्य कई मामलों के तहत केस दर्ज कराया गया है। इसी के बाद से ही लगातार रिया चक्रवर्ती उनके भाई और पिता से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) पूछताछ कर रहा है। इसी बीच रिया चक्रवर्ती के वकील ने बताया कि ​आखिर एक्ट्रेस ने 8 जून को सुशांत का घर क्यों छोड़कर चली गई थीं।

सुशांत ने खुद रिया से जाने को कहा

रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिन्दे ने पहली बार ये खुलासा किया है कि सुशांत सिंह रापजूत के सुसाइड करने से महज 6 दिन पहले वह क्यों एक्टर के घर से चली आई थीं। लॉयर सतीश मनेशिंदे के मुताबिक सुशांत अपनी मौत से पहले बहुत परेशान था, वो लगातार रो रहा था और उसने अपने परिवार को फोन करके कहा था कि वो उसके पास आ जाएं। जब उनकी बहन इस बात पर राजी हो गईं और 8 जून को उसके पास रहने आ गईं तो सुशांत ने रिया से कहा कि जब तक उसकी बहन यहां है तक तक वो (रिया) अपने परिवार के पास चली जाए।

क्या बोले सुशांत के वकील

हालांकि सुशांत के वकील ने इन बातों से इनकार किया। उनके मुताबिक तथ्य इसके बिलकुल उलट है। उन्होंने कहा, सुशांत की बहन को वहां जाकर रहना पड़ा, क्योंकि रिया सुशांत के पास से चली गई थी। उसे बताना चाहिए कि उसने क्यों सुशांत का नंबर ब्लॉक किया था यदि वह सुशांत के भले के लिए उसे छोड़कर गई थी।

सुशांत के पिता के वकील ने कहा, पार्टी प्रकरण बारे में मेरा बहुत सीमित जवाब ये है कि वो झूठे आरोप लगा रही है। सुशांत ने इस बात के लिए बाद में अपनी बहन से माफी भी मांगी थी। पूरे परिवार को पता है कि ये झूठा आरोप है।