रिया ने ड्रग्स मामले मे सारा अली खान को लेकर किया नया खुलासा
/

रिया ने ड्रग्स मामले में सारा अली खान को लेकर किया नया खुलासा

मुंबई : ड्रग्स मामले में रिया के कुबूलनामे के बाद उन एक्ट्रेस पर भी तलवार लटकने लगा है जिसका नाम रिया ने एनसीबी के सामने लिया है. सुशांत केस में हर रोज एक नया खुलासा हो रहा है. जब से रिया ने ड्रग्स मामले में सारा अली खान का नाम लिया है तब से जाँच एजेंसी की टीम और भी सख्त हो गई है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि रिया कई बार सारा अली खान से ड्रग्स ले चुकी हैं और सारा अली खान ने भी कई बार रिया चक्रवर्ती से ड्रग्स लिया है.

खबर है कि सारा का हाई प्रोफाइल ड्रग्स पैडलर के साथ भी संपर्क है. जिसके जाँच में एनसीबी जुट गई है. मुंबई से लेकर गोवा तक कई जगहों में एनसीबी ने छापेमारी भी की है. इस मामले में अभी तक रिया चक्रवर्ती, शौविक, सैमुअल मिरांडा, घरेलू सहायक दिपेश सावंत समेत अन्य 16 लोगों को गिरफ्तार किया जा चूका है……………..

 

सूत्रों के हवाले से खबर रिया ने किया खुलासा कहा “सारा और वो एक ही इंसान से खरीदती थी ड्रग्स”

सूत्रों के हवाले से खबर है कि रिया ने एनसीबी के सामने एक नया खुलासा किया है कि सारा अली खान और रिया एक ही इंसान से ड्रग्स खरीदती थी. रिया ने बताया कि सारा ने उस इंसान से ड्रग्स खरीदा था और फिर उन्हें बताई थी. जिसके खिलाफ कई सबूत एनसीबी के हाथ लगी है. जल्दी ही सारा को भी एनसीबी समन भेज सकती है और पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है.

पुख्ता सबूत हाथ लगने के बाद गिरफ्तार किया गया उन 6 लोगों को

इस मामले में जिन लोगों की गिरफ्तारी हुई है उनका नाम बताते हुए एक अधिकारी ने कहा कि “ड्रग्स पर नियंत्रण संबंधी एनडीपीएस कानून के तहत सभी के खिलाफ मामले दर्ज किए गए हैं. जिनमें करमजीत सिंह आनंद, ड्वैन फर्नांडिस, संकेत पटेल, अंकुश अनरेजा, संदीप गुप्ता और आफताब फतेह अंसारी का नाम शामिल है.”

बता दें कि जाँच के दौरान इन सबका नाम सामने आया था जिसके बाद पुख्ता सबूत एनसीबी के हाथ लगने के बाद इन्हें गिरफ्तार किया गया था. इनमें से कुछ लोग फ़िल्मी दुनिया से जुड़े हुए है. ड्वैन फर्नांडिस रिया के भाई शौविक के साथ ड्रग्स में सक्रिय था.

जल्द ही एनसीबी करण जौहर की पार्टी के वीडियो को खंगाल सकती है

खबर यह भी है कि जल्दी ही एनसीबी निर्माता-निर्देशक करण जौहर की पार्टी के वीडियो की जाँच कर सकती है. जो साल 2019 की वीडियो है. उस वीडियो में बॉलीवुड के कई बड़े सितारें दिखाई दे रहें है. जिनमें विकी कौशल, दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर, रणबीर कपूर, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, वरुण धवन, जोया अख्तर, आयान मुखर्जी, मीरा राजपूत जैसे कलाकार दिखाई दे रहें हैं. इस वीडियो को देखकर पता लगाया जा सकता है कि सभी ड्रग्स लिए हुए हैं. हालांकि करण जोहर ने ड्रग्स मामले की बात से साफ़ इंकार कर दिया है.