इन तस्वीरों में दिख रहा है रिया, सारा और रकुल का याराना
/

तस्वीरें बोलती हैं… इन तस्वीरों में दिख रहा है रिया, सारा और रकुल का याराना

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती जेल में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जहां उन्होंने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को ड्रग्स लेने वाले कई बॉलीवुड सेलेब्स के नाम बताए हैं।

मुम्बई- सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती जेल में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जहां उन्होंने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को ड्रग्स लेने वाले कई बॉलीवुड सेलेब्स के नाम बताए हैं।

जिनमें एक्ट्रेस सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह का नाम प्रमुख है। आइए आज हम आपको रिया, सारा और रकुल की कुछ तस्वीरें शेयर करेंगे। इन तस्वीरों में इन तीनों का याराना साफ देखा जा सकता है।

तस्वीरें बोलती हैं…..

कहावत है कि तस्वीरें बोलती हैं। इन तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि रिया की सारा से कितनी अच्छी ट्यूनिंग है। बताया जा रहा है कि पूछताछ के दौरान रिया ने कबूल किया है कि उन्होंने इन दो एक्ट्रेस और एक डिजायनर के साथ मिलकर सुशांत सिंह राजपूत के साथ ड्रग्स लिया है। इनमें से एक की पहचान सुशांत संग थी, जबकि बाकि के दो रिया की तरफ से थीं।

आपको बता दें कि कंगना रनौत भी इससे पहले इस बात का दावा कर चुकी हैं कि बॉलीवुड की बड़ी पार्टीज में ड्रग का चलन बहुत आम है। लोग इसके बुरी तरह से आदी हैं। फिलहाल एनसीबी तमाम सबूत इकट्ठे करने में लगी हुई है ताकि ड्रग मामले में शामिल बड़े एक्टर्स तक पहुंचा जा सके।

एनसीबी के निशाने पर अब हैं ये तीन लोग

सूत्रों के मुताबिक एनसीबी के निशाने पर अब एक्ट्रेस सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा हैं क्योंकि इनके नाम रिया चक्रवर्ती ने लिए हैं। रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी के सामने इस बात का दावा किया था कि ये तीनों लोग ड्रग्स लेते थे।

सूत्रों के अनुसार रिया ने एनसीबी को दिए 20 पेज लंबे बयान में विशेषतौर पर इन तीनों का नाम लिया था। कहा गया है कि एनसीबी अब फिल्म इंडस्ट्री के ए, बी, और सी ग्रेड के एक्टर, जो ड्रग्स लेते हैं, उन पर ध्यान केंद्रित करने जा रही है।