ड्रग्स मामले में रिया ने लिया सारा-रकुल-सिमोन का नाम, एनसीबी भेज सकती है समन
/

रिया चक्रवर्ती ने NCB के सामने उगले कई बॉलीवुड सितारों के नाम, इन्हें समन भेजेगी जांच एजेंसी

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत  केस में ड्रग एंगल की जांच  कर रही नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने पिछले दिनों  एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। वहीं रिया ने पूछताछ में बॉलीवुड के कई नामी लोगों के नाम लेते हुए एनसीबी को 25 लोगों के नाम बताए। इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और डिज़ाइनर सिमोन खंबाटा का नाम भी शामिल है।

NCB जारी कर सकती है समन

एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा ने बताया कि जांच एजेंसी एक्ट्रेस सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिजायनर सिमोन खंबाटा को पूछताछ के लिए जल्द ही समन जारी कर सकती है। आरोपी रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ में कथित रूप से सारा, रकुल और खंबाटा का नाम लिया है। रिया का आरोप है कि ये तीनों सुशांत सिंह के साथ ड्रग लिया करते थे।

वहीं एनसीबी के अधिकारियों का कहना है कि एनडीपीएस एक्ट में अब तक गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती सहित 16 लोगों से पूछताछ में अभिनेत्री सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिजायनर सिमोन खंबाटा के नाम लिए गए हैं, लेकिन इनकी भूमिका अभी उजागर नहीं हुई है। सूत्रों के मुताबिक, एनसीबी गुरुवार या शुक्रवार को सारा, रकुल प्रीत और खंबाटा से एक साथ बिठाकर पूछताछ कर सकता है।

एनसीबी ने जब्त किया रिया की मां का फोन

सुशांत से जु़ड़े ड्रग्स मामले में रिया और उनके भाई शौविक सहित छह लोग 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में हैं। इस बीच, एनसीबी ने सोमवार को शौविक चक्रवर्ती के एक स्कूली दोस्त सूर्यदीप मल्होत्रा को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है, उन्हें आज अदालत में पेश किया जाएगा। साथ ही रिया चक्रवर्ती की मां संध्या का फोन भी जब्त कर लिया गया है। ड्रग्स खरीदने के लिए उनके फोन से भी कॉल या मैसेज किए गए थे या नहीं, एजेंसी इस बात की जांच करेगी।

सुशांत के लोनावाला वाले फार्महाउस पर छापेमारी

वहीं एनसीबी ने सुशांत के लोनावाला वाले फार्महाउस पर भी छापेमारी की है, जहां NCB को अहम सबूत हाथ लगे हैं। सुशांत अक्सर अपने दोस्तों रिया, शोविक, सैमुएल मिरांडा, सिद्धार्थ पीठानी संग अपने फार्महाउस पर पार्टी करने जाया करते थे। वहीं NCB को इस फार्महाउस से हुक्का, दवाइयां, ऐश ट्रे जैसी चीजें मिली है।

बता दें कि एजेंसी ने शनिवार को मुंबई और गोवा में कई जगहों पर छापेमारी की थी और 6 लोगों को गिरफ्तार किया था। बांद्रा निवासी कर्मजीत सिंह आनंद को साउथ मुंबई स्थित एनसीबी के दफ्तर पूछताछ के लिए लाया गया था और बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया। एनसीबी के अधिकारियों ने बताया कि आनंद ड्रग सिंडिकेट  का हिस्सा है।

उधर, रिया की जमानत याचिका पर अपने आदेश में विशेष अदालत ने कहा था कि जांच प्रारंभिक चरण में है इसलिए उपलब्ध रिकॉर्ड के आधार पर यह नहीं कहा जा सकता कि आरोपी को मामले से जोड़ने का कोई तार्किक आधार नहीं है। सेशन कोर्ट ने शुक्रवार को रिया, शौविक सहित 4 आरोपियों की जमानत याचिकाएं खारिज कर दी थीं।