सुशांत का शव देख रिया ने कहा था सॉरी बाबू अब रवि किशन ने कहा
/

सुशांत का शव देख रिया ने कहा था ‘सॉरी बाबू’, अब रवि किशन ने बताई वजह

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत मामले में जहां एक ओर सीबीआई की जांच-पड़ताल जारी है, तो वहीं दूसरी तरफ कई ऐसी बातें प्रकाश में आ रही हैं, जिससे मामला काफी उलझता जा रहा है। ऐसे में मामले के चश्मदीद सुरजीत सिंह राठौर ने खुलासा किया था कि रिया जब मॉर्चुरी में सुशांत सिंह को देखने पहुंची थीं, तो उन्होंने उनके सीने पर हाथ रखकर ‘सॉरी बाबू’ कहा था। इस बात पर अब अभिनेता व लोकसभा सांसद रवि किशन का रिएक्शन सामने आया है।

रवि किशन ने दी ये प्रतिक्रिया

एक इंटरव्यू में रवि किशन बोले कि, बतौर एक्टर “सॉरी बाबू के कई मतलब हो सकते हैं और देश यही जानना चाहता है। मुंबई पुलिस पर कई सवाल खड़े हो गए हैं, जवाब तो देना ही होगा। पुलिस कमिश्नर की मामले पर जवाबदेही तो बनती है”। इसके साथ ही रवि किशन ने मुंबई पुलिस की भूमिका पर भी कई सवाल उठाए हैं।

आपको बता दें कि मोर्चुरी में सुशांत के शव के साथ जो व्यक्ति मौजूद था, वो सुरजीत सिंह राठौर ही थे। वहीं जब रिया सुशांत को मोर्चुरी में आखिरी बार देखने के लिए पहुंची थीं, तो सुरजीत सिंह वहां पर मौजूद थे। सुरजीत के मुताबिक “15 तारीख को 11 बजे मैं कूपर अस्पताल पहुंचा। करीब साढ़े 11 बजे मेरे दोस्त सूरज सिंह वहां पर आए थे। सूरज ने मुझसे कहा कि सुशांत के परिवार वाले रिया को सुशांत की अंतिम यात्रा में शामिल नहीं होने देंगे।”

ऐसे में रिया सुशांत को आखिरी बार अस्पताल के शवगृह में ही देखने आने वाली है, हो सके तो आप उनकी मदद कर दीजिये। सुरजीत ने आगे बताया कि जिसके बाद मैं खुद रिया को शवगृह के अंदर ले गया। वहीं मैंने सुशांत के चेहरे से कपड़ा हटाकर रिया को उनका चेहरा दिखाया। मैंने देखा सुशांत की बॉडी पर काफी ज्यादा सूजन थी।

रिया भावुक हो गयीं थी और रोते-रोते सुशांत के सीने पर अपने दोनों हाथों को रखा और कहा कि ‘सॉरी बाबू’। यह सुनकर मैं सोच में पड़ गया कि ये सॉरी क्यों बोल रही है। क्या इसने सुशांत के साथ कुछ गलत किया है?” रिया करीब 5 मिनट तक सुशांत की शव को देखती रहीं। जिसके बाद मैं रिया को वहां से लेकर बाहर चला गया।