आदित्य ठाकरे पर खुल कर बोली रिया, कहा- ‘आदित्य और मैं...’
/

आदित्य ठाकरे पर खुल कर बोली रिया चक्रवर्ती, कहा- ‘आदित्य और मैं…’

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में लगातार नए-नए खुलासे होते जा रहें हैं। ऐसे में इस केस से जुड़ी रिया च्रकवर्ती के साथ ही महाराष्ट्र सरकार के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे का नाम भी सामने आ रहा है। तो वहीं अब इस केस में रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ने अपना बयान जारी किया है। सतीश मानशिंदे का कहना है कि रिया तो आदित्य ठाकरे को जानती तक नहीं हैं और न ही उनसे कभी मिली हैं।

आगे उन्होंने बताया कि उनकी मुवक्किल रिया ने कभी भी आदित्य ठाकरे से फोन पर बात भी नहीं की है। रिया आदित्य ठाकरे को महज शिवसेना के एक नेता के रुप में ही जानती हैं। इसी कड़ी में वकील सतीश मानशिंदे ने एक्टर डिनो मोरिया के इन्वॉल्वमेंट से भी साफ इंकार किया है।

उनका कहना है कि रिया चक्रवर्ती महज डीनो मोरिया को जानती हैं और उनसे उनकी मुलाकात केवल सामाजिक तौर पर हुई थी, क्योंकि वह फिल्म इंडस्ट्री में उनसे सीनियर एक्टर हैं।

रिया चक्रवर्ती ने पुलिस की पूछताछ में किया कॉपरेट

रिया के वकील का कहना है कि, यह मामला सच से ज्यादा राजनीतिक होता जा रहा है। जो भी चीजें पेश की जा रहीं हैं वह पूरी तरह से बेतुकी हैं। इसी कड़ी में आगे कहा कि रिया चक्रवर्ती कानून का सम्मान व सहयोग करने वाली नागरिक हैं। मुंबई पुलिस व ईडी ने उनके मेडिकल, डीएन और फॉरेंसिक, जैसे सैंपल लिए हैं और उनकी जांच की है। इस दौरान रिया ने जांच एजेंसियों के साथ पूरा सहयोग भी किया है।

रिया के वकील ने आगे कहा मुंबई पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट को सीलबंद लिफाफे में रिपोर्ट दी है। ऐसे में यदि रिया से कोई तीसरी एजेंसी भी पूछताछ करती हैं, तो वो उसमें भी कॉपरेट करेंगी। आपको बता दें कि मुंबई पुलिस और ई़डी के पास रिया के बैंक स्टेटमेंट, आईटीआर की फाइल और काल रिकॉर्ड मौजूद हैं।

आदित्य ठाकरे ने कहा- मुझे और मेरे परिवार…

बता दें कि देखने वाली बात यह है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में शिवसेना के नेता आदित्य ठाकरे का भी नाम बीच में उछलने लगा है। इससे में आदित्य ठाकरे का कहना हा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनपर व उनके परिवार पर सिर्फ निशाना साधा जा रहा है।