सुशांत के मौत वाले दिन रिया ने इस शख्स से किया था 1 घंटे बात
/

सुशांत के मौत वाले दिन रिया ने इस शख्स से किया था 1 घंटे बात

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले में सबसे ज्यादा शक रिया चक्रवर्ती पर किया जा रहा है। सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को लेकर सोशल मीडिया में एक नेगेटिव नरेटिव चलने लगा है और इसके कारण रिया चक्रवर्ती की खूब आलोचना भी हो रही है। रिया चक्रवर्ती के खिलाफ ही सुशांत के पिता ने केस दर्ज कराया है। इसी बीच रिया की कॉल डिटेल्स से एक बड़ा खुलासा हुआ है।

सुशांत से आखिरी बात

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से आखरी बात 5 जून को हुई थी। पहले सुबह 10:00 बजे एक कॉल आई थी और दोनों के बीच 2 मिनट बात हुई थी। उसके बाद दोपहर 2:00 बजे करीब 3 सेकंड बात हुई थी और यह दोनों के बीच आखिरी बात थी।

सभी को पता है कि रिया चक्रवर्ती 8 जून को सुशांत सिंह राजपूत से लड़कर उनका घर छोड़कर चली गई थी और उसके बाद दोनों के बीच किसी भी प्रकार की कोई बातचीत नहीं हुई थी। खबरें हैं कि सुशांत सिंह राजपूत का फोन नंबर रिया चक्रवर्ती ने ब्लॉक कर दिया था।

एक घंटे तक किससे बात

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या वाले दिन एक महिला से लगभग 1 घंटे तक बात की थी। वही यह भी पता चला है कि रिया चक्रवर्ती की महेश भट्ट से आए दिन बात होती रहती थी। गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के बीच रिश्तों को लेकर पहले भी कई बार विवाद हो चुका है।

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या वाले दिन सुबह 7:00 बजे के बाद रिया चक्रवर्ती ने राधिका मेहता नाम की महिला से 1 घंटे तक दो कॉल्स में बात की थी। दोनों कॉल्स में करीब 30-30 मिनट तक राधिका मेहता से रिया चक्रवर्ती ने बात की। वहीं एक बार फिर कॉल पर रिया चक्रवर्ती 5 मिनट 41 सेकंड बात की थी।

किससे की कितनी बात

खबरों के मुताबिक पता चला है कि सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की आत्महत्या से एक दिन पहले 13 जून को कास्टिंग डायरेक्टर निशा चाटालिया से शाम 7:50 पर बात की थी। इसके बाद शाम को 8:53 पर फिर निशा ने उन्हें फोन किया था और दोनों के बीच 1 मिनट बात हुई थी।

इसके अलावा यह भी पता चला है कि रिया चक्रवर्ती ने प्रोड्यूसर डायरेक्टर इंद्रजीत नातोजी को 8:26 पर फोन किया और रिया चक्रवर्ती ने रूपा चड्ढा नाम की एक महिला को भी रात 9:21 पर फोन किया था। वही एक AU नाम के एक शख्स से 9:43 पर करीब 1 मिनट तक की सेकंड बात की थी।

सुप्रीम कोर्ट में फंसा है पेंच

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता कृष्ण कुमार सिंह ने रिया चक्रवर्ती को अपने बेटे सुशांत की मौत का मुख्य जिम्मेदार माना है और उनके खिलाफ पटना में एफ आई आर दर्ज कराई है। जिसके बाद वह केस सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया गया था। जिसको लेकर सुप्रीम कोर्ट में अभी भी मामला फंसा हुआ है और फिलहाल इस मामले की आधिकारिक जांच मुंबई पुलिस ही कर रही है।