रिया की कॉल डिटेल्स आई सामने, मुंबई पुलिस का ये शख्स शक के घेरे में

रिया की कॉल डिटेल्स आई सामने, मुंबई पुलिस का ये शख्स शक के घेरे में

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती पर शिकंजा कसता चला जा रहा है।

मुम्बई- सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती पर शिकंजा कसता चला जा रहा है। एक के बाद एक उनके खिलाफ सबूत निकलकर सामने आ रहे हैं। सुशांत के परिवार द्वारा लगाए गए आरोपों और रिया के खिलाफ मिल रहे सबूत दोनों एक ही तरफ इशारा कर रहे हैं। हाल ही में सुशांत की कॉल डिटेल के बाद जब रिया चक्रव्रर्ती की कॉल डिटेल्स सामने आईं तो कई हैरान करने वाली चीजें देखने को मिली।

रिया जितना ज्यादा सुशांत के संपर्क में नहीं थी उससे कहीं ज्यादा वो कई अन्य लोगों के साथ बातचीत कर रही थीं। इस कॉल डिटेल में मुंबई पुलिस के डीसीपी का नाम भी शामिल है। गौरतलब हो बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कुछ ही दिन पहले कहा था कि रिया की मुंबई पुलिस से कोई मदद कर रहा है।

रिया ने 4 बार की ब्रांदा डीसीपी से बात

रिया चक्रवर्ती और ब्रांदा डीसीपी अभ‍िषेक त्रिमुखे के बीच चार बार फोन पर बात हुई है। एक और मैसैज के जरिए भी संपर्क साधा गया है। जो जानकारी सामने आई है कि उसके मुताबिक रिया ने 21 जून को ब्रांदा डीसीपी से फोन पर 28 सेकेंड तक बात की थी। 22 जून को डीसीपी ने रिया के लिए मैसेज छोड़ा था।

इसके बाद डीसीपी अभ‍िषेक त्रिमुखे ने 22 तारीख को ही रिया से फोन पर 29 सेकेंड तक बात भी की। फिर 8 दिन के बाद फिर डीसीपी अभ‍िषेक त्रिमुखे की तरफ से रिया चक्रवर्ती को फोन मिलाया गया। तब 66 सेकेंड तक दोनों के बीच बातचीत हुई। इसके बाद कुछ दिनों तक दोनों ने एक दूसरे से कोई बात नहीं की, लेकिन 18 जुलाई को एक बार फिर रिया की तरफ से डीसीपी को फोन मिलाया गया।

आज ईडी ने की है पूछताछ

बता दें कि रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शॉविक चक्रवर्ती से आज ईडी ने पूछताछ की है। रिया के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला सुशांत के परिवार के आरोपों के बाद दर्ज किया गया था। ईडी अब इसकी जांच में जुटी हुई है। ईडी सुशांत सिंह राजपूत के एकाउंट से निकाले गए करोड़ों रुपये को लेकर पूछताछ कर रही है।